क्या कभी देखा है 5000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन!
क्या कभी देखा है 5000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन!
Share:

Lenovo के द्वारा हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन के फीचर के लीक्स होने के बारे में खबर सुनने को मिली है. लेनोवो के इस स्मार्टफोन को Moto E4+ की कीमत के बारे में यह बताया जा रहा है. जोकि भारतीय मुद्रा के हिसाब से 13,300 रुपये होगी. इन स्मार्टफोन में 3GB वाले वैरिएंट की कीमत ज्यादा होगी. बाकि के सारे फीचर Moto E4 से मिलते  है. 

स्मार्टफोन में 720x1280 पिक्सल के साथ के साइज 5.5  इंच  HD डिस्प्ले होगा. इसके रियर कैमरे के बारे में 13 मेगापिक्सल सेंसर होगा. Moto E4+ में आपको रैम को लेकर के विकल्प दिया जाता है. यूजर अपने उपयोग के हिसाब से 2GB या 3GB रैम वाले स्मार्टफोन ले पायेगे.स्मार्टफोन में पॉवर के लिए 5000mAh की बैटरी दी है. इस स्मार्टफोन  को Moto E4 के तुलना में काफी पतला बताया जा रहा है.

इसके होम बटन पर फिंगरप्रिंट स्केन होने कि बार सामने आ रही. कनेक्टिविटी के लिए Moto E4 के ही फीचर दिए हुए है. हालही में लीक हुई जानकारी के हिसाब से इस स्मार्टफोन को लांच कर दिया गया है.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

मिल रहा है फ्री में moto G5 जीतने का मौका !

मोटोरोला ने लॉन्च किया नया इन-ईयर हेडफोन !

IP54 सर्टिफिकेशन के साथ आता है मोटो का नया हैडफ़ोन!

टॉप 5 स्मार्टफ़ोन जिनकी कीमतों में आई है गिरावट

इन पांच स्मार्टफ़ोन्स की कीमतों में आई है गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -