नाबालिग छात्रा की घर में आधी जली लाश मिलने से हड़कंप
नाबालिग छात्रा की घर में आधी जली लाश मिलने से हड़कंप
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली की एक इमारत में एक नाबालिग लड़की की अर्धजली लाश मिलने का मामला सामने आया है. इस मामले के सामने आने से इलाके में हड़कंप मच गया. लड़की की लाश इमारत की तीसरी मंजिल पर मौजूद उसके घर में मिली. कमरे के दरवाजे में बाहर से ताला लगा था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के गांधी नगर इलाके में एक मकान की तीसरी मंजिल पर एक नाबालिग लड़की अपनी मां और भाई के साथ रहती थी. घटना के वक्त उसकी मां और भाई घर पर नहीं थे. उसकी लाश घर के एक कमरे में पलंग पर पड़ी मिली. कमरे का ताला बाहर से बंद था. लाश को जलाने की कोशिश की गई थी. दरअसल, गांधी नगर की कैलाश कालोनी में एक मकान की तीसरी मंजिल पर लोगों ने धुंआ निकलता देखा. आनन फानन में इस बात की सूचना पुलिस और दमकल को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जब पुलिस घर में दाखिल हुई तो एक कमरे पर ताला लगा हुआ था. टाला तोड़कर कमरे में दाखिल हुई पुलिस अनादर का नज़ारा देखर दंग रह गई.

कमरे में पलंग पर एक लड़की की अधजली लाश पड़ी थी. लड़की का पेट से नीचे और घुटने से ऊपर का हिस्सा जला हुआ था. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को आस-पास के लोगों से पता चला कि लड़की अपने भाई और मां के साथ पिछले काफी समय से यहीं रहती थी. वह कक्षा 9 की छात्रा थी. घटना के वक्त लड़की की मां और भाई दोनों काम पर गए हुए थे. मृतक लड़की नाम अंजलि था. वह 2 बजे स्कूल से आई थी. और उसके कुछ घंटे बाद ही कमरे से धुआं निकलता दिखाई दिया.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्राथमिक जांच से पता चला है कि लड़की की हत्या गला दबाकर की गई. उसके बाद उसे जलाने की कोशिश की गई. लड़की का शव जिस तरह से पलंग पर मिला, उससे कई सवाल खड़े हो गए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -