गूलर की जड़ को ताबीज में पहनने से होता है धन लाभ
गूलर की जड़ को ताबीज में पहनने से होता है धन लाभ
Share:

अगर आपके लाख प्रयासों के बाद भी आर्थिक संकट आपका पीछा नहीं छोड़ रहा है तो इसके लिए ज्योतिषशास्त्र में कुछ उपाय बताये गए है. ज्योतिषशास्त्र में बताया गया है की कुछ खास काम या उपाय करने से आर्थिक संकट आपका पीछा छोड़ सकता है और इन उपायों की मदद से आपके घर में धन की वर्षा हो सकती है.

आइये जानते है क्या है ये उपाय-

1-आर्थिक संकट को दूर करने के लिए हर महीने के पहले बुधवार को रात के समय कच्ची हल्दी की गांठ को लेकर बांध ले. अब इसे भगवान कृष्ण को चढ़ाये. अगली सुबह इस हल्दी की गाँठ को पीले रंग के धागे बांधकर अपने दांये हाथ में बांध लें. 

2-अगर आप गूलर की जड़ को लेकर एक साफ़ कपड़े में लपेटकर, चांदी के ताबीज में डालकर गले में धरण करते है तो इससे भी आपको धनलाभ हो सकता है. 

3-अपनी तिजोरी को धन से भरा हुआ रखने के लिए 9 पीले रंग की कौड़ियां और एक तांबे का सिक्का एक लाल रंग के कपडे में बांधकर अपनी तिजोरी में रखे. ऐसा करने से आपकी तिजोरी में धन हमेशा भरा रहेगा. 

4-लोग गुरुवार के दिन केले के पेड़ की पूजा करते है और जल चढ़ाते है. पर हम आपको बता दे की अगर आप अपने आर्थिक संकट को दूर करके माँ लक्ष्मी को प्रसन्न करना चाहते है तो हर दिन केले के पेड़ में जल चढ़ाएं और घी का दीया जलाएं तो मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी. 

5-गुरुवार के  दिन तुलसी की जड़ में दूध चढाने से भी माँ लक्ष्मी प्रसन्न होती है और आर्थिक संपन्नता में वृद्धि होती है.

 

शिवजी की पूजा से मिलता है सौंदर्य का वरदान

सफलता पाने के लिए सरसो के तेल से करे शिवजी का अभिषेक

सावन के महीने में इन तरीको से करे हनुमानजी की पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -