मर्सडीज़ के दीवानों के लिए खुशखबरी, 21 अगस्त को नयी कार होने जा रही है लांच
मर्सडीज़ के दीवानों के लिए खुशखबरी, 21 अगस्त को नयी कार होने जा रही है लांच
Share:

कारो में घूमना किसको पसंद नहीं है जो भी नयी कार लांच होने वाली होती है तो कार के दीवाने उस नयी कार का बेसब्री से इंतज़ार करने लगते है आज  हम उन कार के दीवानो को ये भी बता दे की मर्सिडीज़-एएमजी रेंज में जल्द ही दो नई टू-सीटर स्पोर्ट्स कार 21 अगस्त में लांच होने जा रही है. यह शानदार कार -एएमजी जीटी का हार्डकोर वर्जन है. इस कार में 4.0 लीटर का ट्विन-टर्बो वी8 पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 585 पीएस की पावर और 700 एनएम का टॉर्क देगा। यह इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच गियरबॉक्स से जुड़ा है जो पिछले पहियों पर पावर सप्लाई करेगा। इस मर्सडीज़ का मुकाबला लैम्बोर्गिनी हुराकेन एलपी 580-2 और फेरारी 488 जीटीबी से होगा। इसकी टॉप स्पीड 318 किमी प्रति घंटा होगी, 100 की रफ्तार पाने में इसे 3.6 सेकंड का समय लगेगा।

कहा जा रहा है की इस कार की कीमत 3 करोड़ रूपए हो सकती है. जीटी रोडस्टर को स्टैंडर्ड जीटी पर तैयार किया गया है.इस में भी 4.0 लीटर का वी8 इंजन मिलेगा, इस कार में भी 4.0 लीटर का वी8 इंजन मिलेगा. लेकिन इस कार का इंजन जी टी आर जितना पावरफुल नहीं होगा. इस कार में  476 पीएस की पावर और 630 एनएम का टॉर्क मिलेगा.

इसकी टॉप स्पीड 302 किमी प्रति घंटा होगी, 100 की रफ्तार पाने में इसे 4.0 सेकंड का समय लगेगा।. इस कार का इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच गियरबॉक्स से जुड़ा होगा, जो पिछले पहियों पर पावर सप्लाई करेगा. इसकी कीमत करीब 2.7 करोड़ रूपए के आसपास होगी। इसका मुकाबला लैम्बोर्गिनी हुराकेन आरडब्ल्यूडी स्पाइडर और फेरारी कैलिफोर्निया टी से होगा। अगर आपको इन कारो की ज्यादा जानकारी चाहिए तो आपको cardekho.com पर लॉग इन करना पड़ेगा.

Scout Bobber बाइक का शानदार लुक आपको भी कर देगा दीवाना, जानें इसकी कीमत

Indian Scout Bobbar की बुकिंग शुरू, इस माह लांच हो सकती है जानिए!

फुल चार्ज के बाद 15 किलोमीटर चलने में सक्षम SERPENT-W इलैक्ट्रिक स्केटबोर्ड

फोर्ड की EcoSport में हो सकता है नया पेट्रोल इंजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -