ऑनर किलिंग : बेटी ने मौत से पहले बनाया खुद का वीडियो
Share:

हाथरस : यूपी के हाथरस में झूठी शान में एक बेटी की हत्या करने का मामला सामने आया है. लड़की अपने रिश्तेदार प्रेमी से शादी करना चाहती थी जो माता-पिता को मंजूर नहीं था. मुम्बई में रह रही बेटी को अपनी हत्या का अंदेशा था. शायद इसीलिए उसने माँ-बाप के साथ मुम्बई से हाथरस की रेल यात्रा के दौरान टॉयलेट में खुद का वीडियो बना लिया. बाद में उस लड़की की वाकई हत्या कर दी गई. अब वायरल हुआ वीडियो खुद गवाही दे रहा है. हाथरस के थाना सिकंदराराऊ के रहने वाले एक परिवार के लोगो पर अपनी ही बेटी को मार डालने का आरोप लगा है.

दरअसल मृतक लड़की की मुम्बई से शुरू हुई इस प्रेम कहानी का हाथरस के क़स्बा सिकंदराराऊ में आकर अंत हो गया. बताया जा रहा है कि क़स्बा सिकंदराराऊ का रहने वाला परिवार सालों से मुम्बई रह रहा था. इसी परिवार की लड़की अपने ही रिश्ते के एक युवक से प्यार करने लगी और उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन लड़की के परिजनों को ये बात मंजूर नहीं थी. इसीलिए परिवार के लोगो ने उसकी हत्या की योजना बना डाली. योजना के तहत ही परिजन लड़की को मुम्बई से लेकर हाथरस के क़स्बा सिकंदराराऊ ले आए.

इधर, लड़की को अपनी हत्या होने की आशंका हुई तो उसने ट्रेन के टॉयलेट में अपना एक वीडियो बना डाला जिसमे लड़की ने कहा कि मेरे परिवार वाले मेरी हत्या करना चाहते हैं, क्योंकि मैं एक इमरान नाम के लड़के से प्यार करती हूं और उससे शादी करना चाहती हूँ, लेकिन मेरे भाई और अबु मुझे जान से मारना चाहते है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

लड़की की आशंका सच साबित हुई. 19 अगस्त को लड़की संदिग्ध हालात में मौत हो गई और परिवार वालो ने उसको दफना भी दिया. अब वायरल हुआ वीडियो उसकी मौत की गवाही दे रहा है. पुलिस ने चौकीदार की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच मे जुट गई है.

घर में घुसकर व्यापारी की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -