अगर आप भी ऐसा करते हो तो सावधान, यह खबर आपके होश उड़ा देगी
अगर आप भी ऐसा करते हो तो सावधान, यह खबर आपके होश उड़ा देगी
Share:

नई दिल्ली : आजकल इन्टरनेट पर न जाने कितने ही प्रकार के डेटिंग एप और साइट मौजूद हैं. इनके जरिये किसी अन्जान शख्स से ऑनलाइन दोस्ती करके उनके साथ डेट पर जा सकते हैं. लेकिन ऐसा करना कई बार आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. बदकिस्मती से कभी कभी अनजान शख्स से डेट करने के चक्कर में आपको जान से भी हाथ धोना पड़ सकता है. ऐसा ही ताज़ा मामला रूस में सामने आया है, जहां एक लड़की को पहली डेट पर ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया है.

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक रूस में रहने वाली 22 वर्षीय युवती क्रिस्टियाना मेदेवेदवा अक्सर ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट्स का प्रयोग करती थी. इसी दौरान इक डेटिंग साइट पर उसकी दोस्ती एक अंजान युवक से हो गई. दोनों में बातचीत बढ़ी और फिर एक दिन दोनों ने मिलने का प्लान बनाया. क्रिस्टियाना इस डेट को लेकर बहुत उत्साहित थी. लेकिन उसे नहीं पता था कि यह पहली डेट उसके जीवन की आखिरी डेट होगी. बल्कि उसकी जिंदगी का आखिरी दिन भी वही होगा. लड़की उस अंजान शख्स से मिलने चली गई. लेकिन उसके बाद लौटकर घर नहीं आई. अगले दिन क्रिस्टियाना की सिर कटी लाश एक झील के किनारे बरामद हुई. उसे बेहरमी के साथ कत्ल किया गया था.

पुलिस के मुताबिक क्रिस्टियाना अपनी एक दोस्त के साथ घर से दूर रहती थी. युवती की दोस्त ने बताया कि मृतका का घर रूस के तालीत्सा शहर में है. दरअसल वो प्यार की तलाश में एकाट्रिनबर्ग आई हुई थी. वहां युवती एक दुकान पर काम करने लगी थी. प्यार की तलाश में उसने कई ऑनलाइन डेटिंग एप डाउनलोड किए हुए थे. वो अक्सर कम से कम एक वेबसाइट पर ऑनलाइन रहने की शौकीन थी. उसने तमाम सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट्स और एप पर अपना रिलेशनशिप स्टेटस 'एक्टिव्ली सर्चिंग' किया हुआ था.

पुलिस के मुताबिक अभी तक हत्यारे की पहचान नहीं हो पाई है. हत्या का कारण भी साफ नहीं हो पा रहा है. हालांकि पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस ने मृतका का लैपटॉप और मोबाइल फोन कब्जे में लेकर जांच के लिए साइबर सेल भेज दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -