Gionee एक्स1 स्मार्टफोन लांच हुआ, 3000 एमएएच बैटरी के अलावा बहुत कुछ
Gionee एक्स1 स्मार्टफोन लांच हुआ, 3000 एमएएच बैटरी के अलावा बहुत कुछ
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने भारत में अपने नए बजट के साथ स्मार्टफोन जियोनी एक्स 1 को लांच कर दिया है. ग्राहक इस 8,999 रूपये की कीमत अदा कर गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में ले पाएंगे. इसके अलावा स्मार्टफोन देशभर के सभी बड़े स्मार्टफोन रिटेलर पर खरीदने के लिए भी उपलब्ध होगा. जियोनी एक्स 1 स्मार्टफोन में खासियत 2 जीबी रैम और 3000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. जो भी ग्राहक जियोनी के स्मार्टफोन को लेने के बारे में सोचा रहे उन लोगो के लिए कंपनी ने ऑफर भी दिए है.

कंपनी ने लांच करने के बाद पेटीएम और एयरटेल से साझेदारी की है. एयरटेल के मौजूदा और नए ग्राहकों को एक्स 1 खरीदने पर 6 रिचार्ज के लिए 10 जीबी अतिरिक्त डाटा दिया जायेगा. इसके अलावा जियोनी एक्स 1 खरीदने पर 2 कैशबैक वाउचर कोड भी दिया है. उसके अलावा पेटीएम मॉल से 350 रूपये खरीदारी करने पर 250 रूपये का कैश बैक भी दिया जा रहा है. जियोनी एक्स 1 स्मार्टफोन एक 4जी वीओएलटीई सपोर्ट होता है. जियोनी कंपनी के स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी और बजट वाले स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जल्द ही अपनी दूसरी सेल के साथ लेनोवो के8 नोट होगा उपलब्ध, जानिए स्पेसिफिकेशन !

दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन Oppo F3 की बिक्री शुरू हुई, जानिए रिव्यु?

Microsoft लायेगी एआई तकनीक से लैस वाले ग्लाइडर

Benelli 150cc बाइक की डिजाइन हुई लीक, इन फीचर्स का होगा समावेश!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -