घाना ने किया क्वार्टर फाइनल में प्रवेश
घाना ने किया क्वार्टर फाइनल में प्रवेश
Share:

फीफा अंडर-17 विश्व कप टूर्नामेंट के अंतिम-16 दौर में बुधवार को घाना की अंडर-17 में  नाइजर को मात देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. यह मैच बुधवार को डी.वाई. पाटील स्टेडियम में खेला गया जिसमे घाना नई नाइजर को बेहतरीन मात देते हुए 2-0 से अपनी जीत दर्ज करवाई.


मैच के दौरान, घाना के लिए इस पर जीत हासिल करना इतना भी आसान नहीं रहा क्योंकि नाइजर उन्हें अपने अच्छे डिफेंस के दम पर कड़ी टक्कर दे रहा था. लेकिन अपने अनुभव के चलते कप्तान एरिक अयीह ने पहले हाफ में मिले समय का सदुपयोग करके (49वें मिनट) में गोल कर घाना को जीत की और धकेला. पहले गोल के बाद भी संघर्ष थमा नहीं बल्कि और दोगुना हो गया.  खेल की समाप्ति के अंतिम मिनट में रिचर्ड डांसो (90वें मिनट) ने गोल कर घाना को नाइजर पर 2-0 से जीत दिलाई. घाना का सामना अब क्वार्टर फाइनल में माली की टीम से होगा.


एरिक आइयाह की फर्स्ट हाफ पेनल्टी और रिचर्ड डैनसो से गोल करने वाला गोल ने घाना को नाइजर पर 2-0 की जीत दिलाई. घाना ने पहले मिनट से मैच में अपना दबदबा बनाये रखा और वे फीफा अंडर -17 विश्व कप के क्वार्टर फाइनल तक पहुंच गए. हालांकि एरिक अयीह की पेनल्टी सहित खालिद ने कुछ शानदार गोल बचाए.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

फीफा अंडर 17 वर्ल्डकप : जर्मनी की क़्वार्टर फाइनल में एंट्री

फीफा अंडर-17 विश्व कप: सोमवार से शुरू होगी महा टक्कर

फीफा अंडर-17 विश्व कप: गिनी को हराकर जर्मनी पहुंची नॉकआउट में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -