वेस्टर्न लुक के लिए बनाये फिशटेल चोटी
वेस्टर्न लुक के लिए बनाये फिशटेल चोटी
Share:

आजकल लडकिया हमेशा अलग अलग हेरस्टाइल बनाने की शौक़ीन होती है. आजकल इंडिया में वैस्टर्न हेयरस्टाइल का फैशन छाया हुआ है. वहीं दूसरी तरफ वैस्टर्न कल्चर और फैशन में रंगी महिलाओं को लंबे बाल ही अच्छे लगते है. यहीं एक वजह है कि चोटियां आज फिर फैशन में ट्रैंड बन गई है, जिसमें सबसे अधिक फिश टेल का क्रेज महिलाअों में देखने को मिल रहा है. 

फिश टेल बनाना बेहद आसान होता है. इसको अाप बिना किसी की मदद लिए बना सकती है. इसके लिए बालों को एक तरफ करके 2 हिस्सों में कर लें. अब दोनों हिस्सों के कुछ बाल लेकर गूंथ लें. इसको अाप कम बालों में भी कर सकते है. अाप इसके अलावा वाटर फाल, डच टेल, फ्रैंच टेल और ब्रैंडेड टॉप नौट भी कर सकते है. यह स्टाइल भी काफी चलन में है. 

चोटी को आप ट्रैडिशनल अाऊटफिट के साथ ही नहीं बल्कि इसको आप वैस्टर्न आऊटफिट के साथ बनाकर अपना स्टाइलिश लुक दें सकती है. चोटी करने के दो फायदें होते है पहला यह ट्रैंडी लुक देती है और दूसरा इसमें बाल बिखरे बिखरे भी नहीं रहते है. 

टी बैग्स से दूर करे अपनी आँखों के नीचे के काले घेरो कोये डिश करेगी आपके वजन को कण्ट्रोलइन सर्दियों ट्राय करे ये अलग अंदाज़ के स्वेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -