पवित्र उज्जैन के लिए गायत्री परिवार ने लिया संकल्प
पवित्र उज्जैन के लिए गायत्री परिवार ने लिया संकल्प
Share:

उज्जैन। स्वर्णिम भारत मंच द्वारा मिशन पवित्र उज्जैन के लिए नगरवासियों से संकल्प पत्र भरवा रहा है जिसमें बड़े उत्साह के साथ लोग संकल्प पत्र भरकर अपना समर्थन दे रहे हैं। रविवार को अंकपात मार्ग स्थित गायत्री शक्तिपीठ पर गायत्री परिवार के सदस्यों द्वारा बड़ी संख्या में संकल्प पत्र भरे गए। चंद्रशेखर वशिष्ठए देवेन्द्र श्रीवास्तव की अगुवाई की लगभग ५०० से अधिक सदस्यों ने संकल्प पत्र भरकर मिशन पवित्र उज्जैन के लिए अपना समर्थन किया है।

मंच नगर निगम के अधिकारियों को रक्त भेंट कर पवित्र नगरी में से मांस मदिरा की दुकान हटाने की माँग करेगा क्योंकि नगर निगम आयुक्त आशीष सिंह ने तीन दिन का आश्वासन दिया था परन्तु आज तक अधिकारियों द्वारा महाकाल मंदिर एवं शिप्रा के आसपास से मांसए मदिरा की दुकानें नहीं हटाई गई। स्वर्णिम भारत मंच के आह्वान का समर्थन करते हुए कृषि उपज मंडी के संभागीय डायरेक्टर एवं गायत्री परिवार के संस्थापक सदस्य चंद्रशेखर वशिष्ठ ने बताया कि बाबा महाकाल की इस धर्म नगरी में जीव हत्या पाप है।

इस प्रकार की अभक्ष सामग्रियों की जितनी दुकानें हैं उन्हें महाकाल परिक्षेत्र से बाहर करना चाहिए। स्वर्णिम भारत मंच के दिनेश श्रीवास्तव ने कहा कि नगर निगम के अधिकारियों ने बार.बार पवित्र नगरी को अपवित्र करने का दुस्साहस जैसा कृत्य किया है। लगातार उज्जैन के वासी महाकाल मंदिर के आसपास के कत्लखाने मांस मदिरा की दुकानें हटाने की आवाज उठाते आए हैं फिर भी इन अधिकारियों के खून में जोश नहीं है। 

अपर आयुक्त विशाल सिंह को थमाया खून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -