गेट 2017 आंसर-की पर कोई आपत्ति है तो कर सकते है चैलेंज
गेट 2017 आंसर-की पर कोई आपत्ति है तो कर सकते है चैलेंज
Share:

नई दिल्‍ली- मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है की स्‍टूडेंट्स आईआईटी रुड़की द्वारा हाल ही में जारी किए गए  ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग (गेट) 2017 की 'आंसर की'  को लेकर यदि किसी तरह कोई आपत्‍ति है तो वे अब दर्ज करा सकते हैं.

बताया जा रहा है की छात्र गेट 2017 के गेट ऑनलाइन इंटरफेस ऑनलाइन आवेदन प्रोसेसिंग सिस्टम (GOAPS) के जरिए आंसर-की को चैलेंज कर सकते हैं. इस इंटरफेस में लॉगिन करने के लिए आपको अपना इंरोलमेंट आईडी / ईमेल एड्रेस और पासवर्ड डालें.गेट 2017 की आंसर की आईआईटी रुड़की की ऑफिशियल वेबसाइट पर 6 फरवरी 2017 को सुबह 10 बजे तक मौजूद रहेगी. छात्र GATE Online Application Processing System (GOAPS) website: http://appsgate.iitr.ac.in पर अपनी आपत्‍ति दर्ज करा सकते हैं. गेट 2017 का रिजल्‍ट 27 मार्च 2017 को जारी किया जाएगा.


इस आंसर की पर आपत्‍ति दर्ज करने के लिए छात्र को जरूरी वजह भी बतानी होगी. छात्रों को आपत्ति दर्ज कराने की वजह क्या है इसका विवरण देना होगा .और छात्रों को सवाल पर आपत्‍ति दर्ज कराने के लिए प्रति सवाल 500 रुपये का फी जमा कराना होगा. शुल्‍क का भुगतान ऑनलाइन किया जा सकता है. 

बोर्ड परीक्षाओं में अच्छे अंक के साथ सफलता चाहते है तो आजमाएं ये टिप्स

कंपीटिटिव एग्जाम में अनुच्छेद सम्बन्धित आते है कुछ ऐसे प्रश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -