बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा के फैन हैं अटल बिहारी वाजपेयी
बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा के फैन हैं अटल बिहारी वाजपेयी
Share:

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत इस समय बहुत नाजुक बनी हुई है और उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में लाइफ सपॉर्ट सिस्टम पर जीवित रखा गया है. इस समय उनकी हालत में सुधार की कोई गुंजाइश नहीं बची है उनकी हालत लगातार बिगड़ती ही जा रही है. अब तक उनकी हालत जानने के लिए कई प्रशंसक एम्स पहुंच चुके हैं और उनके लिए उनके प्रशंसकों ने हवन, यज्ञ करने शुरू कर दिए हैं. अटल बिहारी जी केवल राजनीति से ही नहीं बल्कि वह साहित्य, कविताओं और फिल्मों सभी से जुड़े रहे हैं उन्होंने हिंदी सिनेमा को अपनी जिंदगी में बहुत महत्व दिया है.

BREAKING:अटल जी के स्वास्थ्य को लेकर दूसरा मेडिकल बुलेटिन जारी

कहा जाता है कि उन्हें हिंदी सिनेमा की बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी बहुत पसंद है और वह उनके बहुत बड़े फैन रहे हैं. अटल जी ने हेमा मालिनी की फिल्म सीता और गीता जो साल 1972 में रिलीज हुई थी उसे एक या दो बार नहीं बल्कि पुरे 25 बार देखा था. इस फिल्म के लिए हेमा मालिनी को फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार भी दिया गया था. हेमा मालिनी की बात की जाए तो वह आज तक अटल बिहारी जी से एक ही बार मिलीं हैं और उन्होंने अपने भाषणों में अक्सर ही उनका जिक्र किया है.

अपने इरादों पर अटल रहने वाले अटल बिहारी के बारे में ये बातें कोई नहीं जानता

अटल बिहारी की हालत इस समय बहुत नाजुक है और उन्हें 9 हफ़्तों से एम्स में भर्ती किया गया है. फिलहाल वह लाइफ स्पोर्ट सिस्टम के सहारे जीवित है लेकिन उनकी हालत बिगड़ती जा रही है और जल्द ही डॉक्टर्स एक मेडिकल बुलेटिन जारी कर देंगे. पुरे देश में उनके ठीक होने को लेकर प्रार्थना की जा रही है.

बॉलीवुड अपडेट्स

क्या है अटल बिहारी के सदा अविवाहित रहने का राज ?

अटल बिहारी वाजपेयी की हालत बेहद गंभीर, कई नेता हॉस्पिटल पहुंचे

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कुछ अमर शब्द..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -