NCP के पूर्व विधायक ने पुलिस को दी गाली, वीडियो हुआ वायरल

May 19 2017 08:00 PM

मुंबई : आये दिन कोई न कोई नेता या विधायक पुलिस पर अपना रौब जमाते दिख ही जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है. वीडियो है 300 करोड़ के घोटाले के आरोपी एनसीपी के पूर्व विधायक रमेश कदम का. वीडियो में कदम एक पुलिसकर्मी को धमकाते और गाली - गलौंच करते हुए नज़र आ रहे हैं.

क्या है मामला - 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार सुबह लगभग 11 बजे की है. भायखला जेल से कदम को हॉस्पिटल ले जाने के लिए बाहर लाया गया था जहाँ पुलिसकर्मी, उनकी पार्टी और कदम पुलिस वैन का इंतजार कर रहे थे. तब सूचना मिली की जो वैन कदम को ले जाने के लिए आयी थी वह किसी अन्य व्यक्ति को लेकर चली गयी.

इस बात की सूचना मिलते ही कदम भड़क गए और पुलिस वालों को अपशब्द कहने लगे और गाली - गलौंच करने लगे. इतना ही नहीं कदम पर एक पुलिस वाले पर हाँथ उठाने का भी आरोप है. अस्सिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर मनोज पवार जो खुद इस वीडियो में नज़र आ रहे हैं, जानकारी देते हैं कि कदम के द्वारा किये गए इस कृत्य की शिकायत नागपाड़ा पुलिस स्टेशन में की गयी है.

इतना ही नहीं वीडियो में कदम, मनोज पवार पर रिश्वत लेने और उनसे पैसे मांगने का आरोप लगा रहे हैं, इस पर पवार अपनी सफाई देते हुए कह रहे थे कि यह कदम का एक पैतरा है जो वह खुद को बचाने के लिए आजमा रहे हैं. यह कहानी झूठी है और वह बचने के लिए इस झूठी कहानी को जानबूझ कर गढ़ रहे हैं.

धमकी : एक ही हमले में नॉर्थ कोरिया उड़ा देगा अमेरिका के प्लेन की धज्जियाँ

केजरी का हवाला कनेक्शन, कपिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया बड़ा खुलासा

AAP के विधायक पर चलेगा दंगा भड़काने के आरोप में मुकदमा

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App