सबसे पहले आपको बता दे WhatsApp के New Feature के बारे में
सबसे पहले आपको बता दे WhatsApp के New Feature के बारे में
Share:

हम सभी लोग व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल फोटो, वीडियो, वर्ड डॉक्युमनेंट और पीडीएफ जैसी फाइल का साझा करने की लिए उपयोग में लेते है. जिन फाइलों के लिए व्हाट्सएप्प पर अपलोड के लिए सपोर्ट नहीं मौजूद है. तो यूजर को उसके लिए फाइल को क्लाउड पर अपलोड करना पड़ता है. उसके बाद यूजर उसे डाउनलोड करने का लिंक शेयर करना पड़ता है. इसके अलावा यूजर चाहे तो अन्य फाइल को भी थर्ड पार्टी के एप्प को उपयोग में लेकर शेयर कर सकते है. इसी के चलते व्हाट्सएप्प ने यह फैसला लिया है कि यूजर को किसी भी प्रकार की फाइल को शेयर करने के लिए कोई जुगाड़ भी नहीं लगाना करना पड़ेगा. 

सूत्रों की माने तो कंपनी अभी सभी प्रकार की फाइलों के ट्रांसफर को लेकर टेस्टिंग कर रही है. आपको बता दे यह टेस्टिंग एंड्राइड, आईफोन ओर विंडोज फ़ोन पर चल रही है. इस टेस्टिंग के सफल हो जाने पर आप और हम सब लोग जल्द ही इस फीचर का लाभ ले पायेगे. फिर मनो व्हाट्सएप्प से कुछ ही पलो में किसी भी प्रकार की फाइलों  को आसानी से शेयर किया जा सकेगा. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Tractor Driver कार्गो टास्क गेम !

Bike Photo एडिटर क्या है ?

क्या आप तैयार हो Water Park Slide एडवेंचर के लिए

आपको मिलवाते है Super Iron oggy गेम्स से

Whatsapp लेकर आयी नया शानदार फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -