ब्लाऊज के ये डिज़ाइन आपकी साड़ी में लगाएगें चार चांद
ब्लाऊज के ये डिज़ाइन आपकी साड़ी में लगाएगें चार चांद
Share:

भारतीय महिलाओं में अगर देखा जाए तो वह फैशन के लिए अधिकतर साड़ी को ही चुनेंगी। लेकिन साड़ियों के साथ ब्लाऊज का भी खूब ट्रेंड चल रहा है। फैशन के हिसाब से देखें तो साड़ी एक एसी आऊटफिट्स है जिसका ट्रेंड कभी पुराना नहीं होता है। इसे किसी भी मौके पर पहन सकते हैं। फिर चाहे वह घर हो या फिर कोई पार्टी सभी में साड़ी फिट बैठती है।

आपको बतां दे कि साड़ी के साथ ब्लाऊज का भी मैंचिंग होना बहुत जरूरी है। साड़ी को कैरी करते समय महिलाओं को ब्लाऊज डिजाइन की समस्या आती है। ब्लाऊज ही एक ऐसी चीज़ है जो साड़ी को स्टाईलिश बना देता है। इसलिए आप जब भी ब्लाऊज की डिज़ाइन के बारे में सोंचे तो जरा सम्भल कर क्योंकि इसपर आपका पूरा आउटफिट्स टिका हुआ है।

ब्लाऊज के डिज़ाइन के लिए आप साड़ी के साथ राउंड ब्लाऊज को कैरी कर सकती है। इसके ऊनी और नीचे दोनों तरफ हुक भी लगवा सकती हैं। इसके अलावा आप नोटेट ब्रा डिजाइन भी ट्राई कर सकती हैं। ये साड़ी के साथ काफी स्टाईलिश लुक देता है। आगर आप कोई सिंपल साड़ी पहन रहीं है तो यहां पर आपको डायमंड कट वाला ब्लाऊज आप पर खूब जामेगा। कन्ट्रास लेस डिजाइन ब्लाऊज को कुछ डिफरैंट लुक देता है यह लुक हैवी साड़ी के साथ काफी जचेंगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -