धन की कमी को दूर करती है पीपल के पत्तो की माला
धन की कमी को दूर करती है पीपल के पत्तो की माला
Share:

ऐसा कहा जाता है की अगर हनुमान जी की पूजा और आराधना अगर सच्चे मन और सच्ची श्रद्धा से की जाये तो वो बहुत जल्दी अपने भक्तो पर प्रसन्न हो जाते है.और उनको उनकी मनचाही मुराद प्रदान करते है.अगर आप अपने जीवन की सभी समस्याओ को दूर करना चाहते है तो इसके लिए हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे है.

1-कभी कभी कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता हाथ नहीं है.ऐसे में अपने घर के पास के किसी हनुमान मंदिर में जाकर हमुमान जी के सामने सरसो के तेल का दीपक जलाये.अब हनुमानजी के सामने एक नींबू के ऊपर चार  लौंग को लगा दें. अब हनुमान चालीसा का पाठ करें या हनुमानजी के मंत्रों का जप करें.इस नींबू अपने पास ही रखे.ऐसा करने से आपको हर कार्य में सफलता की प्राप्ति होगी.

2-अगर आप अपने जीवन से धन की कमी को दूर करना चाहते है तो सुबह के समय पीपल के कुछ पत्तो  को तोड़कर उसकी माला बना ले.पीपल के हर पत्ते पर चंदन या कुमकुम से श्रीराम नाम लिख दे अब इस माला को हनुमानजी को अर्पित करें.ऐसा करने से हनुमानजी प्रसन्न होते है और आपके जीवन से धन की कमी  को दूर कर देते है. 

3-अगर आप बहुत जल्दी अमीर होना चाहते है तो रात के समय किसी हनुमान मंदिर में जाकर उनकी मूर्ति के सामने चौमुखा दीपक लगाएं.और साथ ही हनुमान चालीसा का पाठ करें.अगर आप नियम से इस उपाय को करते है तो बहुत ही जल्द ही अमीर हो जायेगे.

 

बुरे सपने के प्रभाव को दूर करता है चाक़ू

बुरी शक्तियों से बचाव के लिए लाल फूलो से करे हनुमानजी की पूजा

हनुमान जी की पूजा से मिलती है मन की शक्ति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -