सौंफ के रस से दूर हो जाएगी पिम्पल्स की समस्या
सौंफ के रस से दूर हो जाएगी पिम्पल्स की समस्या
Share:

खूबसूरती हर लड़की या महिला का पहला ख्वाब होती है. हर लड़की अपने चेहरे को सुंदर और अपनी स्किन को और बेदाग बनाना चाहती है.पर पिम्पल्स एक ऐसी समस्या है जो हर लड़की के खूसूरत दिखने के ख्वाब को चकनाचूर कर देता है.

पिम्पल्स को दूर करने के लिए लड़किया बहुत सारे तरीके अपनाती है पर कोई भी तरीका उनके काम नहीं आता है.पर आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे है जिसके बारे में आपने शायद पहले कभी नहीं सुना होगा.सौंफ एक ऐसी चीज है जिसके इस्तेमाल से पिम्पल्स की समस्या को जड़ से खत्म किया जा सकता है.

इसे इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले थोड़े सी सौंफ को लेकर पानी में डालकर छोड़ दे.जब ये अच्छे से भीग जाये तो इसे पानी से निकालकर अच्छे से पीस ले.अब पीसी हुई सौंफ को निचोड़ कर उसका रस निकाल ले.अब इस सौंफ के रस को अपने चेहरे को लगाकर छोड़ दे.इसे अपने चेहरे पर तब तक लगा रहने दे जब तक की ये सूख ना जाये,फिर ठन्डे पानी की सहायता से इसे धो ले.सौंफ के रस के इस्तेमाल से आपके पिम्पल्स की समस्या फ़ौरन ठीक हो जाएगी.अगर आप पिम्पल्स की समस्या को जड़ से ख़त्म करना चाहती है तो चेहरे पर सौंफ का रस लगाने के साथ साथ दिन में दो बार सौंफ के पानी का भी सेवन करे.

 

शहद के इस्तेमाल से दूर हो सकते है आँखों के नीचे के डार्क सर्कल्स

स्किन को यंग बनाती है बर्फ

ग्रीन टी के सेवन से दूर हो सकते है डार्क सर्कल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -