Whatsapp पर स्टेटस बदला और फिर फैशन डिजाइनर ने उठाया ख़ौफ़नाक कदम
Whatsapp पर स्टेटस बदला और फिर फैशन डिजाइनर ने उठाया ख़ौफ़नाक कदम
Share:

मध्यप्रदेश / इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक फैशन डिजाइनर लड़की ने पहले तो व्हाट्स एप पर अपना स्टेट्स बदला और उसके बाद फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. मृतिका ने यह खउफनाक कदम उठाने से पहले व्हाट्स एप पर स्टेट्स में लिखा था कि "इट्स ओवर...मैं जीना नहीं चाहती". इस घाना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई. मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की तफ्तीश की जा रही है.

मामला इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र का है. जहां सुखलिया में रहने वाली भारती राजावत ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. भारती फैशन डिजाइनर थी और उसका खुद का बुटिक था, जिसे वह घर से ही चलती थी. गुरूवार को उसने अपने व्हाट्स एप पर स्टेट्स डाला "इट्स ओवर, मैं जीना नहीं चाहती". स्टेट्स बदलने के बाद उसने मौत को गले लगा लिया. कुछ देर बाद उसका यह स्टेट्स उसकी बड़ी बहन ने देखा और स्टेट्स देखते ही उसने अपने भाई और पिता को इसकी जानकारी दी. जब तक भाई और पिता भारती के कमरे में पहुंचे वो फांसी लगा चुकी थी.

पुलिस ने बताया 23 वर्षीय भारती अभी सिंगल थी. उसकी शादी के लिए परिजन लड़का देख रहे थे. अभी उसके लिए कोई रिश्ता तय नहीं हुआ था. फिलहाल घर वाले भारती के इस कदम से सदमे में हैं. अभी तक आत्महत्या की वजह पता नही चल सकीय है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही ख़ुदकुशी के कारणों का खुलासा हो सकेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -