इस गाँव में पनप रहा है चुड़ैलों का खौफ, कर रहीं है पुरुषों का शिकार
इस गाँव में पनप रहा है चुड़ैलों का खौफ, कर रहीं है पुरुषों का शिकार
Share:

दुनिया भर में कई लोग है जो भूतों को मानते है और कई ऐसे भी है जो नहीं मानते है। ऐसे में आज हम जिस जगह के बारे में आपको बताने जा रहें है शायद उस जगह के बारे में सुनकर आपको काफी हैरानी होगी। जी हाँ हम बात कर रहे है  तेलंगाना की। अभी हाल ही में मिली एक खबर की जिसके मुताबिक़ तेलंगाना के निर्मल ज़िले के एक छोटे से गांव में इन दिनों बहुत ही बुरी-बुरी घटनाए हो रहीं है। जी दरअसल में यहाँ पर बड़े ही अजीबोगरीब किस्म के भुत घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं जो लोगो को दिख भी रहें है।

जी लोगो का कहना है कि ये भुत मर्द नहीं बल्कि महिला है जिन्हे लोग चुड़ैल कह रहें है। लोगो का कहना है कि दर्जनों की तादाद में चुड़ैलें मर्दों का शिकार कर रही हैं, जिससे की इस गाँव में मर्दो की संख्या दिन-ब-दिन कम होती जा रहीं है। आप सभी को पहले यह बता दें की यह गाँव 60 परिवार वाला है जहाँ पर चुड़ैलों ने एक ही परिवार के 3 मर्दों को अपना शिकार बनाया है और इसी के साथ यह भी सुनने में आया है कि 3 महीने के अंदर इन मर्दों की गाला रेत कर हत्या कर दी गई।

कहा जा रहा है कि इनकी मौत चुड़ैलों ने की है और इन तीनो का सामना चुड़ैलों से हुआ था। जी "टाइम्स ऑफ़ इंडिया की ख़बर के मुताबिक, गांव के लोगों में इन चुड़ैलों का इतना ख़ौफ़ है कि ये सुबह सूरज निकलने के बाद और डूबने से पहले ही घर के बाहर निकलते हैं. सबसे ताज्जुब की बात ये है कि इन चुड़ैलों ने अब तक किसी महिला को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है"

दिवाली पर पाए जाते है ऐसे अलग-अलग टाइप्स के लोग

क्या होती है दिवाली की रियलिटी दिखाई गई है इस वीडियो में

हर दिवाली हमारे घर में होते है ऐसे ही सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -