फेसबुक पर अब नहीं आयेगी ट्रैंडिंग स्टोरीज ढूढ़ने में दिक्कत !
फेसबुक पर अब नहीं आयेगी ट्रैंडिंग स्टोरीज ढूढ़ने में दिक्कत !
Share:

कंपनी के मुताबिक नए बदलाव के बाद आईफोन पर ट्रेंडिंग टॉपिक सर्च क्लिक करने पर अलग अलग कार्ड्स मिलेंगे. इसे स्वाइप करके एक टॉपिक से जुड़े अलग पब्लिकेशन की खबरें मिलेंगी. इतना ही नहीं आपको इस टॉपिक से जुड़ी वो भी खबरें दिखेंगी जिसे किसी सेलिब्रिटी या आपके फ्रेंड ने शेयर की हैं. फिलहाल तो यह बदलाव आईफोन यूजर के लिए है, लेकिन आने वाले समय में कंपनी इसे एंड्रॉयड और डेस्कटॉप वर्जन में भी देगी. कंपनी ने कहा है कि फिलहाल अमोरिकी आईफोन यूजर्स को नया रिजल्ट पेज मिलेगा और जल्द ही इसे दूसरे प्लेटफॉर्म पर दिया जाएगा.

फेसबुक के इस ट्रैंडिंग टॉपिक को मोबाइल एप्प के लिये भी भीतर बनाने का प्रयास किया जायेगा. फेसबुक के प्रोडक्ट  मैनेजर अली अहमदी एव प्रोडक्ट डिजाइनर जॉन एंजेलो ने एक आधिकारिक स्टेटमेंट में कहा है कि " फेसबुक पर ट्रेंडिंग स्टोरीज को ढूंढ़ने में काफी मुश्किल होती है. जल्द ही हमारे द्वारा न्यूज़ फीड में टेस्टिंग करेंगे इसके बाद यूजर को तीन ट्रेंडिंग स्टोरीज दिखाई देने लगेगी. फिलहाल देखना यह है कि फेसबुक यूजर कंपनी के द्वारा लाने वाले बदलाव को कितना पसंद करते है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे. 

फेसबुक से जुड़ा एक और फीचर्स, अब भूखे नहीं रहेंगे इसके यूजर्स

कश्मीर में हुआ फेसबुक बैन तो 16 साल के लड़के ने बना डाला Kashbook

FaceBook से घर बैठे मंगवा सकते हो खाना, जाने कैसे...

Birthday पर करण पहली बार फेसबुक पर लाइव चैट करते दिखेंगे....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -