वर्ल्ड कप जीतने के बाद इंग्लैंड ने ऐसे मनाया जश्न, देखे PHOTO
वर्ल्ड कप जीतने के बाद इंग्लैंड ने ऐसे मनाया जश्न, देखे PHOTO
Share:

नई दिल्ली : वुमन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप के रोमांचक फाइनल मैच में इंग्लैंड ने भारत को 9 रन से हरा दिया. फाइनल मैच में अपने बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम चौथी बार वर्ल्ड कप चैंपियन बनी.

A selfie for the champions-

इंग्लैंड ने पहले बैटिंग करते हुए भारत के सामने 229 का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया जिसके जवाब में भारतीय टीम 219 रन ही बना सकी.

जीत के बाद इंग्लैंड टीम ने मैदान पर जमकर जश्न मनाया. तस्वीरों में देख सकते है किस कदर इंग्लैंड टीम अपनी ख़ुशी जाहिर कर रही है. पहले बैटिंग करते हुए इंग्लैंड की टीम ने अच्छी शुरुआत की.

वही नताली स्काइवर ने 51 और सारा टेलर ने 45 रन की शानदार पारी खेली. इस तरह से इंग्लैंड ने 7 विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत ख़राब रही पहले 2 विकेट जल्दी गिरने के बाद टीम ने संभलने की कोशिश की लेकिन भारतीय बेटियों का वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना एक बार फिर अधूरा रह गया.

चौथी बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद इंग्लिश टीम ने शानदार जश्न मनाया. जीत के बाद इंग्लिश कप्तान हीथर नाइट ने जमकर ख़ुशी जाहिर की.

उन्होंने कहा कि जीतने के बाद वह अपनी मुस्कान छुपा नहीं पा रही हैं. उन्होंने साथ ही अपनी टीम की तारीफ की, जिसने दवाब की स्थिति में बिखरने की बजाए अपने आप को संभाले रखा और भारत से जीत छीन ली.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -