'कैप्टन नवाब' का फर्स्ट लुक जारी, इमरान बने भारत-पाकिस्तान दोनों देश के फौजी
'कैप्टन नवाब' का फर्स्ट लुक जारी, इमरान बने भारत-पाकिस्तान दोनों देश के फौजी
Share:

हाल ही में इमरान हाशमी की फिल्म कैप्टन नवाब का फर्स्ट लुक जारी हुआ है, जिसमे इमरान हाश्मी एक अलग अंदाज में नजर आ रहे है. इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए इमरान ने लिखा है कि  ‘यह है मेरे होम प्रोडेक्शन की पहली मूवी’. इस पोस्टर में इमरान हाशमी एक फोजी की वर्दी में नजर आ रहे है. इसमें इमरान हाशमी के पीछे भारत और पाकिस्तान दोनों देशों का झंडा नजर आ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने जो वर्दी पहनी हुई है वो एक तरफ से भारतीय सेना की है और दूसरी तरफ से पाकिस्तान सेना की है. 

फिल्म कैप्टन नवाब का यह पहला लुक थोड़ा अजीब है. जिससे लोगो के मन में फिल्म को लेकर जानने की इच्छा और भी तीव्र हो गयी है. वही यह पहली फिल्म है जो इमरान हाश्मी के खुद के होम प्रोडक्शन में बन रही है. इस मूवी का डायरेक्शन टीनू डिसूजा द्वारा किया गया है.

आपको बता दे की इससे पहले इमरान हाशमी ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजहरुद्दीन की जिंदगी पर बनी बॉयोपिक अज़हर में काम किया था, जहा पर उनकी भूमिका को बहुत सराहा गया था. वही वे अजय देवगन के साथ आने वाली फिल्म बादशाहो की भी शूटिंग कर रहे है. आइये आपको दिखाते है इमरान का यह फर्स्ट लुक जिसमे वे भारत और पाकिस्तान की वर्दी में नजर आ रहे है.

नहीं होगा बिग-बी की बहु व इमरान हाशमी का मिलन......

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -