फैशन में छाई इमराल्ड ज्वेलरी
फैशन में छाई इमराल्ड ज्वेलरी
Share:

गहनों के बिना महिलाओं की लुक अधूरी-सी नजर आती है. साड़ी हो या सलवार कमीज, भारतीय महिलाएं उनके साथ गहनों की मैच करना नहीं भूलती लेकिन समय के साथ-साथ अब ज्वेलरी वियर करने का फैशन भी बदल रहा है. कॉलेज गोइंग और वर्किंग वीमेन वेस्टर्न ऑउटफिट्स के साथ भी डीसैंट व हैवी, दोनों तरह की ज्वैलरी पसंद करती है.
 

ट्रैंड में है वैलरी :- यूँ तो महिलाएं पहले गोल्ड की ज्वेलरी ही पहनती थी लेकिन अब गोल्ड के साथ-साथ डायमंड,जैमस्टोन, पर्ल, पन्ना, रूबी और स्टड में सिल्वर 'वैलरी भी महिलाओं को खूब अट्रैक्ट कर रही है.

नैकलेस, ब्रेसलेट, ईयररिंग और रिंग्स लड़कियों को ये सब चीजें कलरफुल स्टोन में पसंद आ रही है. एमराल्ड ग्रीन 'वैलरी इन दिनों खूब ट्रैंड में है. खास बात तो यह है कि इसे आप ट्रैडीशनल और वैस्टर्न, दोनों स्टाइल की ड्रैसेज के साथ वियर कर सकती है. इससे आपकी पर्सनेलिटी को रॉयल टच मिलता है.

न करें ये गलतियां :- एमराल्ड (पन्ना) ग्रीन कलर की 'वैलरी के साथ अगर आप पेस्टल कलर की ड्रेस पहनेंगी तो आप और भी अट्रैक्टिव लगेंगी. ड्रैगलिंग, ईयररिंग का चुनाव कर रही है तो गले में कुछ न पहने. इससे आप ज्यादा भड़कीली नजर न आकर डीसैंट सी दिखाई देंगी.

गर्लिश लुक पाना चाहती है तो हेवी की बजाय सिम्पल स्लीक ज्वैलरी का चुनाव करें.

कलरफुल स्टोन वाली बड़ी रिंग पहन रही है तो इसे हाथ में सिंगल ही रखें. बड़ी रिंग के साथ और छोटी बड़ी रिंग पहनेंगी तो आप की पर्सनेलिटी पर निगेटिव इम्पैक्ट पड़ेगा.

अगर आप वैस्टर्न ड्रेस के साथ हैवी नैकलेस के साथ पहन रही है तो ईयररिंग न पहनें.

पार्टी या ऑफिस, कहीं भी पहनें, हर जगह हिट है ये ड्रेस

बॉडी के हिसाब से चुने आउटफिट्

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -