इलेक्ट्रिसिटी बिल ने उड़ाई प्लेबैक सिंगर आशा भोसले की नींद
इलेक्ट्रिसिटी बिल ने उड़ाई प्लेबैक सिंगर आशा भोसले की नींद
Share:

इलेक्ट्रिसिटी बिल के झटके से जहाँ आम आदमी का आये दिन वास्ता पड़ता रहता है, वहीं कभी-कभी जानीमानी हस्तियों को भी इसका तगड़ा झटका लग जाता है। ऐसा ही झटका अब प्रसिद्ध पार्श्व गायिका आशा भोसले को लगा है। ख़बरों के मुताबिक बिजली विभाग ने उनके बंगले के एक महीने का 53,000 रुपये बिल भेजा है।

इसके बाद इस मशहूर गायिका इसकी शिकायत की, जिसके बाद महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने आनन-फानन में जांच के आदेश दिए।

ख़बरों के मुताबिक, आशा भोसले की ओर से की गई शिकायत में बताया गया कि पुणे के लोनावाला के पास तुंगार्ली गांव स्थित इस बंगले में उनका आना-जाना काफी कम है। इसके बावजूद उन्हें ज्यादा बिल भेजा गया। इस शिकायत में आशा का दावा है कि बिल में जितने यूनिट दिखाए गए हैं, उतनी बिजली का इस्तेमाल नहीं किया गया है।

बता दें, बढ़े बिल को लेकर उन्होंने मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार से शिकायत की थी। शेलार ने ऊर्जा मंत्री बावनकुले को पत्र लिख मामले की जानकारी दी। इधर, बावनकुले ने बिजली विभाग को जांच के आदेश दिए हैं। शेलार के मुताबिक, बिल में मकान मालिक के नाम पर करीब 37 हजार रुपये पिछला बिल जमा न करने को लेकर बकाया हैं। वहीँ सूत्र बता रहे हैं कि बिल की यह गड़बड़ी कंप्यूटराइज्ड गलती है।  

शम्मी कपूर पर बेहद फिदा थीं जयललिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -