अगले साल 'जंगली' में आएंगे विद्युत जामवाल
अगले साल 'जंगली' में आएंगे विद्युत जामवाल
Share:

फिल्म 'कमांडो' से दर्शकों के फेवरेट बने विद्युत जामवाल के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है. बता दे कि विद्युत जामवाल जल्द ही एक और नई फिल्म में नजर आएंगे. ख़ास बात यह है कि वे इस फिल्म में जंगली किरदार करते दिखेंगे.

बता दें कि उनकी आने वाली फिल्म 'जंगली' में वे अलग ही तरह का किरदार करने जा रहे हैं, ये फिल्म हाथियों के अवैध शिकार और उनके दांतों की अवैध तस्करी पर आधारित है. वही फिल्म को जंगली पिक्चर्स और अमेरिकी डायरेक्टर चक रसेल ने डायरेक्ट किया है, एक्शन से भरपूर ये फिल्म एडवेंचर थ्रिलर भी होगी. साथ ही फिल्म में हाथियों के अवैध शिकार का खुलासा करेगी.

फिल्म साल 2018 में दशहरा के अवसर पर रिलीज होगी. बता दे कि हाल ही में विद्युत एक विवादित बयान देने के चलते घेरे गए थे, दरअसल, उन्होंने एक्टर टाइगर श्रॉफ और राम गोपाल वर्मा को ट्रांसजेंडर बोलकर खुद के लिए मुसीबतें खड़ी कर ली थी. इस मामले में टाइगर की मां आयशा ने कहा था कि कुत्ते भौंकते रहते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

ये भी पढ़े

Bigg Boss-11 आकाश ने शिल्पा-विकास पर उठाए सवाल

आखिर क्यों? खली के साथ फोटो लेने पर ट्रोल हुए 'अदनान सामी'

'जुड़वा 2' की सफलता के बाद जैकलिन को कई ब्रैंड ऑफर्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -