ओला भारत में बनाएगा इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा
ओला भारत में बनाएगा इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा
Share:

ऑनलाइन कैब व ऑटो सेवा देने वाली कंपनी ओला जल्द ही भारत में अपने इलैक्ट्रिक ऑटो रिक्शा के निर्माण करने जा रही है. अपने इस नए प्रोजेक्ट के लिए ओला ने विशेषज्ञों की एक टीम बनाई है जिसका नेतृत्व बजाज ऑटो के पूर्व कार्यकारी अधिकारी चिनम नेताजी पत्रों करेंगे. ओला ने पत्रों को तत्काल रूप से इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर पर काम करने के निर्देश दिए हैं. गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में पत्रों ने इलैक्ट्रिक व्हीकल्स के लिए वरिष्ठ निदेशक के तौर पर ओला को ज्वाइन किया था.

इस बात की जानकारी देते हुए ओला के प्रवक्ता ने बताया है कि, 'पत्रों की भूमिका सिर्फ इलैक्ट्रिक व्हीकल को बनाने की नहीं है बल्कि वह टैकनोलॉजी और कम्पनी की अन्य दिग्गज कम्पनियों के साथ साझेदारी करने में भी भूमिका निभाएंगे' आपको बता दें पत्रों ओला से जुड़ने से पहले बजाज और देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुती सुजुकी के साथ भी लम्बे समय तक काम कर चुके है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल Ola से जुड़ने वाले चिनम नेताजी पत्रों इससे पहले Bajaj Auto Ltd, में लगे हुए थे. वहीं उन्होंने Maruti Suzuki India Limited, में भी लम्बे समय तक काम किया. इसके भी पहले वे सुजुकी मोटर कारपोरेशन के साथ जुड़े हुए थे.  

 

जियो के साथ एयरटेल भी ले रहा है कड़ी टक्कर

एयरटेल ने 149 वाले प्लान में किया बदलाव

जियो का 19 वाला प्लान डाटा अनलिमटेड कालिंग के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -