दिल्ली के पीएम 'अरविन्द केजरीवाल' पर बनी फिल्म को FCAT ने किया पास
दिल्ली के पीएम 'अरविन्द केजरीवाल' पर बनी फिल्म को FCAT ने किया पास
Share:

दिल्ली के सीएम 'अरविंद केजरीवाल' के जीवन पर बनी एक डॉक्युमेंट्री फिल्म 'एन इन्सिगनिफिकेंट मैन' को अब हरी झंडी मिल गयी है. फिल्म सर्टिफिकेशन अपीलेट ट्राइब्यूनल (FCAT) के निर्देशों पर अब इस फिल्म को 'यू/ए' सर्टिफिकेट दे दिया है.

इस फिल्म को बनाने वाले 'खुशबू रंक' और 'विनय शुक्ल' ने मीडिया को जानकारी दी है कि, "ट्राइब्यूनल द्वारा हमारे पक्ष में फैसला दिए जाने से हम आभारी हैं. यह हमारी पार्टी की तरह ही एक अलग किस्म की राजनीतिक फिल्म है".

आपको बता दे कि फिल्म 'एन इन्सिगनिफिकेंट मैन' को पहलाज निहलानी की अध्यक्षता ने इस फिल्म के मेकर्स को यह निर्देश दिया था कि फिल्म पास कराने के लिए वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित और केजरीवाल से एनओसी (नॉट ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट) लेकर आएं. जिसके बाद फिल्म के मेकर्स ने FCAT का रुख किया था.

ट्राइब्यूनल ने अपने फैसले में कहा कि फिल्म की रिलीज़ के लिए राजनीतिक लोगों से एनओसी मांगना कानूनन गलत है. साथ ही यह भी आदेश दिया है कि फिल्म में कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के नाम भी म्यूट करने की कोई जरूरत नहीं है. इस फिल्म को पहले ही बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल और बुसान इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल सहित कई फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जा चुका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड के इस एक्टर की बेटी को फराह खान ने कहा 'DNA टेस्ट कराओ'

इस वजह से चित्रांगदा के साथ भविष्य में कभी काम नहीं करेंगे 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' के डायरेक्टर

फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का पहला सांग हुआ रिलीज़ आप भी देखे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -