पत्नी से लड़ाई के बाद 'RK' ने छोड़ा घर, हो सकता है तलाक
पत्नी से लड़ाई के बाद 'RK' ने छोड़ा घर, हो सकता है तलाक
Share:

मधुबाला एक इश्क एक जुनून से प्रसिद्धि पाने वाले आरके यानि की विवियन दसेना की जिंदगी में एक अहम् मोड़ आ गया है, जिसके चलते अब उनके व उनकी पत्नी वाहबिज दोराबजी के बिच में रिश्ते को लेकर दरारे पड़ गयी है. जिससे उनका वैवाहिक जीवन खतरे में पड़ गया है. वही खबरों की माने तो यह भी बताया जा रहा है कि अब उन दोनों के बिच तलाक भी हो सकता है.

 सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले वाहबिज से अनबन के बाद विवियन बैग पैक कर अपने लोखंडवाला स्थित घर से चले गए हैं और अब अंधेरी (मुंबई) में कहीं रह रहे हैं. वही यह भी बताया जा रहा है कि अब उनका कभी साथ रह पाना मुश्किल दिखाई दे रहा है, और जल्दी ही वे दोनों हमेशा के लिए अलग हो सकते है.

इस बारे में विवियन दसेना से पूछने पर उन्होंने अपने टूटते रिश्ते के बारे मे कुछ नही बताया है, और ना ही इससे इंकार किया है. इस बारे में उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा है कि हर इंसान के जीवन में उतार चढाव आते जाते रहते है.

आपको बता दे कि विवियन और वाहबिज की शादी 7 जनवरी 2013 को हुई थी. वे पॉपुलर शो 'प्यार की ये एक कहानी' के सेट पर पहली बार मिले थे. इस सीरियल में विवियन दसेना और सुकीर्ति कांडपाल लीड रोल में थे. जबकि वाहबिज ने पंछी डोबरियाल नाम का किरदार प्ले किया था. वाहबिज पुणे (महाराष्ट्र) की एक इन्फ्लुएंशल फैमिली से नाता रखती हैं, जबकि विवियन उज्जैन(मप्र) के रहने वाले हैं. इनके जीवन में आये इस उत्तर चढ़ाव में लग रहा है कि दोनों जल्दी ही अलग हो जायेगे.

कपिल को टक्कर देने आ रहा कपिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -