जब बिग बॉस के सेट पर थिरकने लगे दीपिका और सलमान
जब बिग बॉस के सेट पर थिरकने लगे दीपिका और सलमान
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस सीजन-11 के सेट पर ‘पद्मावती’ स्टार दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' का प्रमोशन करने पहुंचीं. बिग बॉस के सेट पर सुपरस्टार सलमान खान ने जब दीपिका से पूछा कि उन्हें कुछ सवालों के जवाब देने होंगे तो वह जल्दी से तैयार हो गईं.

इसके बाद सलमान ने दीपिका से पूछा कि रणवीर, शाहिद और संजय लीला भंसाली में से वह किसके साथ शादी करना चाहेंगी. किसे डेट करना चाहेंगी और किसे जान से मार देना चाहेंगी. इस पर दीपिका ने बहुत ही होशयारी से बात को घुमाते हुए कहा कि, 'मैं भंसाली से शादी करना चाहूंगी, रणवीर के साथ डेट पर जाना चाहूंगी और शाहिद क्योंकि शादीशुदा हैं तो उन्हें मार देना चाहूंगी.

इसके बाद दीपिका से सलमान खान ने कहा कि, उन्हें एक गाने पर डांस करना होगा हालांकि यह डांस ऑफबीट होगा, इस पर दीपिका ने कहा कि, ऑफबीट डांस करने में तो आप भी माहिर हैं. फिर क्या था इसके बाद बैकग्राउंड से ‘घूमर’ सॉन्ग प्ले किया गया और दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ इस गाने पर जमकर डांस किया.

ये भी पढ़े

मैं हमेशा खुद को दर्शक सीट पर रखकर देखता हूं- वरुण धवन

बद्री की दुल्हनिया’ पर थिरकते नजर आये इंटरनेशनल पॉप सिंगर एड शीरन

'टाइगर जिंदा है' का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -