दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन Oppo F3 की बिक्री शुरू हुई, जानिए रिव्यु?
दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन Oppo F3 की बिक्री शुरू हुई, जानिए रिव्यु?
Share:


स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो ने ओप्पो एफ 3 को अभी हालहि में लांच किया था. दीपिका पादुकोण के लिमिटेड एडिशन को बिक्री के लिए भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आज से शुरू हो गयी है. इच्छुक ग्राहक ओप्पो एफ 3 को रोज गोल्ड और ब्लैक लिमटेड कलर में पेश किया है. इस स्मार्टफोन में आपको बैक पैनल पर दीपिका पादुकोण के सिग्नेचर और फ्रंट में ड्यूल कैमरा है. 

अगर आप एक बढ़िया सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हो. तो आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते है. उसके अलावा बात की जाये स्मार्टफोन के रियर पैनल पर कैमरा क्वालिटी उतनी अच्छी नहीं है, क्योकि 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर के लिए कीमत ज्यादा है. हालहि में लांच होने के बाद कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एंड्राइड मार्शमैलो 6.0 दिया है, जबकि 7 ऑलमोस्ट दूसरी कंपनी दे रही है. स्मार्टफोन सभी जरुरी कनेक्टिविटी फीचर दिए है. इसके अलावा स्मार्टफोन को 19,999 रूपये की कीमत अदा करने पर ख़रीदा जा सकता है. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट शॉपिंग वेबसाइट पर खरीद सकते है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Benelli 150cc बाइक की डिजाइन हुई लीक, इन फीचर्स का होगा समावेश!

Samsung के इस स्मार्टफोन के लांच से पहले सामने आया BixBy

Lenovo का यह दमदार स्मार्टफोन 26 अगस्त से होगा उपलब्ध

सावधान! आपकी निजी जानकरी इन Gadget से भी हो सकती है लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -