14 दिन की न्यायिक हिरासत में दयाशंकर, अखिलेश यादव को दी चुनौती
Share:

लखनऊ : मायावती को अपशब्द कहने वाले आरोपी और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। दयाशंकर को मऊ न्यालय में प्रस्तुत कर दिया गया है। यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। दयाशंकर सिंह ने जेल जाने से पूर्व मुख्यमंत्री से बहुजन समाज पार्टी के नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के विरूद्ध कार्रवाई की मांग भी की है। दयाशंकर की गिरफ्तारी के बाद दयाशंकर की पत्नी की ओर से प्रकरण दर्ज करवाया गया है। गिरफ्तारी के बाद दयाशंकर ने स्पष्टतौर पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चुनौती दे दी है।

उनका कहना था कि परिवार के प्रत्येक सदस्य के साथ अन्याय किया गया है। उनके विरूद्ध प्रकरण भी दर्ज कर दिया गया है। इस दौरान सरकार उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। दयाशंकर की पत्नी की ओर से इस मामले में प्रकरण दर्ज कर दिया गया है। पुलिस ने बिहार के बक्सर से उन्हें पकड़ लिया दूसरी ओर मऊ के न्यायालय में उन्हें प्रस्तुत किया। यहां से वे 14 दिन हेतु जेल गए।

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के मऊ में 19 जुलाई को दयाशंकर सिंह द्वारा मायावती के विरूद्ध टिप्पणी की गई। जब लखनऊ में उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज हुआ तो वे फरार हो गए। इतना ही नहीं मऊ के न्यायालय में दया शंकर सिंह की ओर से जमानत अर्जी प्रस्तुत की गई।

मगर न्यायालय ने उनकी अर्जी को स्वीकार नहीं किया। दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह और उनकी बेटी को धमकी देने के मामले में पूर्व मु ख्यमंत्री मायावती भी सवालों के घेरे में आ गई। भाजपा ने स्वाति सिंह को सामने रखकर मायावती पर कई वार किए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -