कन्फेडरेशंस कप सेमीफाइनल : 3 -0 से हारी पुर्तगाल
कन्फेडरेशंस कप सेमीफाइनल : 3 -0 से हारी पुर्तगाल
Share:

नई दिल्ली: कन्फेडरेशंस कप के फाइनल में चिली फुटबॉल टीम ने पुर्तगाल को मात देकर फाइनल में अपनी दावेदारी पक्की कर ली है. टीम को यह सफलता दिलाने में सबसे बड़ा हाथ गोलकीपर क्लाडियो ब्रावो का रहा. बीसीसी रिपोर्ट के मुताबिक, कल खेले गए सेमीफइनल मैच में निर्धारित समय तक दोनों टीमों की तरफ से एक भी गोल ना होने पर दोनों टीमों को तीन-तीन पेनाल्टी शूटआउट का मौका मिला. जिसमें चिली ने पुर्तगाल को 3-0 पराजय कर दिया.  

बताते चले मैच में दोनों टीमों की तरफ से एक भी गोल नहीं हुआ था. जिसके बाद दोनों टीमों को 15 मिनट का समय दिया गया, लेकिन उसके बाद भी कोई परिणाम सामने नहीं आया, और आखिर में मैच पेनाल्टी शूटआउट पर पहुंच गया. फिर चिली की तरफ से पेनाल्टी शूटआउट में गोल करने आए आर्तुरो विडाल, चार्ल्स अरानगुएज और एलेक्सिस सांचेज एक एक गोल किया. 

वही पुर्तगाल टीम की तरफ से पेनाल्टी पर गोल करने आए रिकाडरे क्वारेस्मा, जोआओ मोटिन्हो और नानी के गोल को गोलकीपर ब्रावो ने नेट तक नहीं पहुंचने दिया, और टीम की तीनों कोशिशे बेकार रही. इस तरह चिली पुर्तगाल से 3-0 से जीत गई. अब चिली का फाइनल में मुकाबला जर्मनी और मेक्सिको के बीच खेले जाने वाले एक अन्य सेमीफाइनल मैच की विजेता टीम से रहेगा.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -