ट्रेडिशनल लुक के लिए बेस्ट है कॉकटेल रिंग्स
ट्रेडिशनल लुक के लिए बेस्ट है कॉकटेल रिंग्स
Share:

हर लड़की अपने आप को हमेशा सबसे ज़्यादा फैशनेबल दिखाना चाहती है. इसके लिए वो कपड़े, फुटवियर, हेयरस्टाइल, मेकअप और ज्वैलरी सब कुछ ट्रैड के हिसाब से ही यूज़ करती है. आजकल कपड़ों के साथ-साथ ज्वैलरी का फैशन भी हमेशा बदलता रहता है इसलिए कपड़ो के साथ ज्वैलरी की सिलैक्शन भी ट्रैंड के हिसाब से ही करना चाहिए.

बिना ज्वैलरी के हर महिला का श्रृंगार अधूरा रहता है. इसलिए किसी भी शादी या पार्टी में बिना ज्वेलरी के आपकी ड्रैस भी अच्छी नहीं लगती है. आजकल मार्किट में रिंग्स की बहुत सारी  वैरायिटीज मिल जाती है.

पहले के ज़माने में गोल्ड व सिंपल स्टोन वाली रिंग्स बहुत ज़्यादा चलन में थी पर आजकल कॉकटेल रिंग्स का फैशन बहुत चलन में है. कॉकटेल रिंग को आप किसी खास मौके पर ही नहीं बल्कि बल्कि रोजमर्रा के इस्तेमाल में भी पहन सकती है.

कॉकटेल रिंग पहनने के बाद आपको हाथों में और कुछ पहनने की जरूरत ही नहीं पड़ती है. इसका आकार इतना बड़ा होता है की यह आपके पुरे हाथ को कवर कर लेती है.यह देखने में बहुत ही अट्रैक्टिव लगती हैं. आजकल  जेमस्टोन वाली कलरफुल कॉकटेल रिंग्स भी फैशन में चल रही है. ऐसी रिंग्स वैस्टर्न और इंडियन दोनों तरह की ड्रैस के साथ मैच करती है. यह रिग्स सिंगल स्टोन, कलरफुल स्टोन और  मल्टीकलर में भी बहुत अच्छी लगती हैं.  अगर आप कॉकटेल रिंग में ट्रैडीशनल टच चाहती हैं तो बड़े साइज की टेम्पल रिंग का चुनाव कर सकती है.

 

दूध और शहद बनायेगे आपकी स्किन को नरम और मुलायम

गर्मियों में ज़रूरी है स्किन का ख्याल रखना

स्किन में रेशेज होने पर करे एलोवेरा जेल का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -