चेन्नइयिन एफसी ने मुख्य कोच इंग्लैंड के जोन ग्रेगरी को बनाया
चेन्नइयिन एफसी ने मुख्य कोच इंग्लैंड के जोन ग्रेगरी को बनाया
Share:

नई दिल्ली : चेन्नइयिन एफसी ने नए सीजन से पहले टीम मैनेजमेंट में बड़ा बदलाव करते हुए एस्टन विला के पूर्व मैनेजर जॉन ग्रेगरी को टीम का नया मैनेजर बनाया है. ग्रेगरी इटली के मार्को माटरेज्जी की जगह लेंगे. माटरेज्जी के कोच रहते चेन्नई ने दूसरे सीजन का खिताब जीता था. जॉन ग्रेगरी के पास खिलाड़ी और कोच के रूप में चार दशक का अनुभव है.ग्रेगरी अभी 63 साल के हैं उन्होंने इंग्लैंड की तरफ से छह अंतरराष्ट्रीय मैच खेले थे.

उन्होंने अपने कोचिंग करियर की शुरूआत पोट्रसमाउथ की तरफ से की थी. इसके बाद वह कई अन्य टीमों से भी जुड़े रहे लेकिन बाद में चार साल तक इंग्लिश प्रीमियर लीग की टीम एस्टन विला के साथ रहे. उनके रहते हुए एस्टन विला 2000 एफए कप में उप विजेता रहा था. एस्टन विला से हटने के बाद ग्रेगरी डर्बी काउंटी और क्वीन्स पार्क रेंजर्स के मुख्य कोच भी रहे.

ग्रेगरी ने बताया की , मैं चेन्नइयिन एफसी से जुड़ने पर काफी खुश हूं और क्लब के मालिकों का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास जताया और मुझे यह शानदार मौका दिया. मैं पिछले तीन वर्षो में मार्को माटरेज्जी के काम को आगे बढ़ाना चाहता हूं. ग्रेगरी ने अपने कोचिंग करियर की शुरूआत पोट्रसमाउथ की तरफ से की थीइंडियन सुपर लीग के इस सीजन में इस बार आठ की जगह दस टीमें मैदान पर दिखाई देंगी. ये टीमें होंगी बेंगलुरू और जमशेदपुर की. जमेशदपुर की टीम के मालिक टाटा है जबकि बेंगलुरू की टीम टीम जिंदल साउथ वेस्ट (जेएसडब्ल्यू) नाम की कम्पनी की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -