यह चैनल लौटेंगे अपने पुराने फ्लेवर में
यह चैनल लौटेंगे अपने पुराने फ्लेवर में
Share:

टेलीविजन जगत के क्षेत्र में अब सुनने में आ रहा है कि 'चैनल वी' अब जल्द ही बंद होने वाला है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि एमटीवी' अपनी पुरानी पहचान अपनाने की तैयारी कर रहा है जो कि एक म्यूजिक चैनल के तौर पर थी। देखा गया है कि 'चैनल वी' और 'एमटीवी' ने एकाएक अपनी पहचान को छोड़ डेली सोप और रिअलिटी शो दिखाना शुरू कर दिए थे। ऐसे में गानों के लिए ही जगह नहीं बची.

अब सुनने में आ रहा है कि चैनल अपने नेटवर्क को बंद करने जा रहा है। चैनल ने हॉटस्टार, स्टार डिजिटल पार्टनर के साथ अनुबंध कर लिया है। अब वेब पर यह शो दिखाए जाएंगे। टेलीविजन के 'चैनल वी' व एमटीवी को देखा जाए तो इन्होने अपनी पहचान को छोड़ अब डेली सोप व रियलिटी शो को दर्शकों के लिए दिखाना प्रारंभ कर दिया है. जहां पर आए दिन हमे डेली सोप व रियलिटी शो नजर आते रहते है.

ऐसे में गानों के लिए ही जगह नहीं बची। अब सुनने में आ रहा है कि चैनल अपने नेटवर्क को बंद करने जा रहा है। चैनल ने हॉटस्टार, स्टार डिजिटल पार्टनर के साथ अनुबंध कर लिया है। अब वेब पर यह शो दिखाए जाएंगे। इसक साथ साथ यह चर्चा भी अब काफी जोरो पर चल रही है कि अब 'डी4', 'गुमराह', 'साड्डा हक' और भी कई शो जो अब चैनल पर नहीं दिखाई देंगे.   

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -