बदल दें ये दो सेटिंग, स्मार्टफोन हो जाएगा फास्ट
बदल दें ये दो सेटिंग, स्मार्टफोन हो जाएगा फास्ट
Share:

अगर आप एक स्मार्टफोन यूजर है तो ये खबर आपके लिए भी महत्वपूर्ण हो सकती है. दरअसल हमारे स्मार्टफोन में कुछ ऐसी सेटिंग होती हैं जिनके बारे में हममे से ज्यादातर लोगों को नहीं पता होता. इसकीलिये आज हम आपको आपके स्मार्टफोन में मौजूद ऐसी 2 सेटिंग्स के बारे में बताने जा रहे है जो आपके फोन को पहले से काफी फास्ट बना देगा. ये सेटिंग आपके स्मार्टफोन का डाटा और बैटरी तो बचाएगा ही साथ ही आपके फोन की प्रोसेसिंग स्पीड को भी दो गुना कर देगा. आजकल यूजर्स को फोन की बैटरी और डाटा को लेकर काफी कंसर्न होता है. साथ ही फोन की स्पीड को लेकर भी काफी लोग खुश संतुष्ट नहीं रहते. ऐसे में अगर उनके सामने ऐसी कोई सेटिंग आ जाये जो फोन की परफॉर्मेंस को अच्छा कर दे तो क्या कहने. दरअसल ये सेटिंग्स कुछ और नहीं फोन के फीचर्स ही होते हैं जिनका हम सही यूज नहीं जानते. तो चलिए अब आपको बताते है कि क्या है आपके फोन को फ़ास्ट करने का तरीका..

ऑफ न रखें डाटा सेवर

आपके फोन की सेटिंग्स में डाटा यूजेज कर के एक ऑप्शन आएगा उसपर टैप करें. जिसके बाद आपको Data Saver ऑप्शन दिखाई देगा उसे टैप कर ऑन कर दें. आप गूगल क्रोम की सेटिंग्स में जा डाटा सेवर के ऑप्शन को भी इनेबल कर सकते है.

ऐसे होगा फोन फास्ट

फोन की सेटिंग में जाकर Account पर जाएं. यहां आपको दायी तरफ ऊपर की ओर तीन डॉट दिखेंगे जिपर क्लिक करते ही Auto Sync का ऑप्शन आएगा जिसे आपको ऑफ करना है इसे ऑफ करते ही फोन स्क्रीन पर एक मैसेज दिखाई देगा जो ये बताएगा कि इससे आपका डाटा और बैटरी सेव होगा.

 

Android की ये बातें आपको नहीं पता होंगे

ये टेक्नोलॉजी बदल देगी दुनिया का नक्शा

फ़ोन पर कर रहे है कोई जरुरी काम, तो रोक सकते है कॉल

यह एंटीवायरस कितना सक्सेसफुल है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -