कैच बीन्स ऑन Kabu San एंड्राइड गेम
कैच बीन्स ऑन Kabu San एंड्राइड गेम
Share:

NeverEnding Games कंपनी में तैयार हुए इस गेम को Action की श्रंखलाओ में जोड़ा गया है. इस गेम में एक भरपूर एक्शन से आप मिलने वाले है, जैसा कि आपने दूसरे एक्शन गेम में टास्क को खेल कर अनुभव किया गया होगा. वैसे तो गेम में काफी सारे लेवल है जो आप स्टेप बाय स्टेप खेल के पहुंच पाएंगे. प्लेयर की सहूलियत के हिसाब से गेम में सभी जरुरी कंट्रोलिंग फीचर दिये हुए है. जो गेम के लेवल को पार करने में आपकी मदद करते है. प्लेयर गेम को अपने हिसाब से कस्टमाइज भी कर सकता है. इसके अलावा गेम के यूजर इंटरफ़ेस को एक टून का रूप दिया गया है. जो यूजर को गेम में इंगेज रहने के लिए मदद करता है.

Kabu San गेम की ओवरऑल रेटिंग पर ध्यान दे तो गेम को अभी तक 4.2 की रेटिंग दी गयी है. इस गेम को खेलने वालो की सख्या पर ध्यान देता तो अभी 500 से भी काम है. क्योकि गेम लो लांच हुए अभी जायदा समय नहीं हुआ है.

गेम के फीडबैक पर ध्यान दे तो प्लेयर्स ने गेम के ग्राफ़िक की तारीफ की है. Kabu San एंड्राइड गेम  को एक बढ़िया टाइम पास गेम भी बताया गया है. Kabu San गेम को इनस्टॉल कर एडवंचर के साथ जुड़े और कमेंट करके बताये की आपको यह गेम कैसा लगा. आपके फीडबैक लोगो के लिए कारगर साबित हो सकते है.

प्लान करें और स्नैपिंग LONEWOLF (17+) एंड्राइड गेम

खुनी बॉक्सिंग Fists For Fighting (Fx3) एंड्राइड फ़ोन

फील द फाइट EA SPORTS UFC एंड्राइड गेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -