पर्रिकर के पत्र का ममता ने दिया तीखा जवाब
पर्रिकर के पत्र का ममता ने दिया तीखा जवाब
Share:

नई दिल्ली/कोलकाता : पश्चिम बंगाल में सेना की तैनाती के मुद्दे पर जारी पत्र युद्ध में अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को तीखा जवाब दिया है.

बता दें कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के पत्र का तीखा जवाब देते हुए ममता बनर्जी ने लिखा कि सवाल सेना पर नहीं, बल्कि सरकार की मंशा पर सवाल उठाए थे. ममता ने रक्षा मंत्री द्वारा पत्र में प्रयोग की गई भाषा पर भी अप्रसन्नता व्यक्त की.

ममता ने कहा कि मैं रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर की चिट्‌ठी की भाषा से खुश नहीं हूं. मैंने सेना नहीं बल्कि सरकार की नीति पर सवाल उठाया था. आपने कहा कि रक्षा मंत्री को एक मुख्यमंत्री को पत्र लिखने के तरीके की जानकारी नहीं है. वे अपने राजनीतिक मकसद के लिए सेना का इस्तेमाल कर रहे हैं.

यही नहीं रक्षा मंत्री पर्रिकर के पत्र पर आपत्ति प्रकट करते हुए बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि सेना को राजनीतिक उद्देश्‍यों को प्राप्‍त करने के लिए इस्‍तेमाल कर रहे हैं. ममता ने स्पष्ट किया कि मैंने सरकार की नीति के बारे में कहा था कि ना कि सेना के बारे में. उन्होंने कहा, मेरे लंबे राजनीतिक और प्रशासनिक जीवन में सम्‍मानित संगठन (सेना) का प्रयोग राजनीतिक बदले के लिए होते हुए कभी नहीं देखा था.

भारत-नेपाल सीमा से एक संदिग्ध पकड़ा गया, आईएसआई एजेंट होने का शक

सेना की तैनाती पर नहीं थमा ममता का बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -