इसी माह के अंत तक भारत में नजर आ सकती है नई स्कोडा आॅक्टेविया आरएस
इसी माह के अंत तक भारत में नजर आ सकती है नई स्कोडा आॅक्टेविया आरएस
Share:

आॅटोमोबाइल कंपनियों के बीच अच्छी खासी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है। हर दिन कोई न कोई कार लाॅन्च हो ही रही है। एक बार फिर से स्कोडा आॅक्टेविया आरएस को भारत में अभी हाल ही में स्पाॅट किया गया है। बताया जा रहा है की इस कार को इसी माह के अंत तक मार्केट में उतारा भी जा सकता है। दिखने में यह कार काफी शानदार है। इसे बाहर की ओर से अग्रेसिव लुक दिया गया है। इतना ही नहीं इसके फ्रंट ग्रिल में क्रोमिंग की गई है। रेड ब्रेक कैलिपर्स के साथ इसमें 17 इंच के अलॉय वील्ज दिए गए हैं।

कार निर्माता कंपनी स्कोडा आॅक्टेविया आरएस में एलईडी हेडलैम्प्स, डे टाइम रनिंग लैम्प्स, एलईडी टेल लैम्प्स और फॉग लैम्प्स दिए गए हैं। स्कोडा अगस्त में पहले रैपिड मोंटे कार्लो को भारत में लॉन्च करेगी। इसके बाद आक्टैविया आरएस को भारत में लॉन्च करेगी। स्कोडा भारत में कोडिएक एसयूवी को भी इस साल के अंत तक लॉन्च करने वाली है। 

इस कार को लेकर यह भी बताया जा रहा है की जो ऐपल कारप्ले और ऐंड्रॉयड आॅटो को सपॉर्ट करता होगा। वह कैबिन मं 9.2 इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है इसमें ऐंबियंट लाइटिंग सिस्टम दिया गया है।  इंटीरियर में काले रंग की लेदर सीट्स होंगीए जिनपर लाल रंग की सिलाई कंट्रास्ट कलर की होगी। सुरक्षा के लिहाज से देखें तो इस कार में 9 एयरबैग्स, ईएसपी यानी इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम और आॅटो पार्किंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर्स सरीखे पार्क असिस्ट फीचर्स भी दिए जाएंगे।

जान ले क्या है खास Ford Figo car में आपके लिए

जल्द ही सामने आ सकती है Volkswagen की यह नई कार

ब्रिटिश कंपनी की दूसरी जनरेशन वाली कार M6 की टेस्टिंग जारी

महिन्द्रा KUV-100 आने से पहले ही हो गई वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -