लड़के-लड़कियां सीख रहे बॉक्सिंग के गुर
लड़के-लड़कियां सीख रहे बॉक्सिंग के गुर
Share:

उज्जैन : खेल एवं युवा कल्याण विभाग एवं उज्जैन बॉक्सिंग एसोसिएशन के सयुंक्त तत्वावधान में बॉक्सिंग का समर केम्प सुबह लोटि स्कुल एवं शाम को महानंदानगर एरिना पर किया जा रहा है। जिसमें 30 से अधिक लड़के और लडकियां बॉक्सिंग का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे है।

संस्था के अध्यक्ष यशवंत अग्निहोत्री ने बताया कि उक्त कैम्प में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के एनआईएस कोच राहुल पटेल द्वारा प्रशिक्षण दिया जा रहा है। शहर के प्रतिभावान खिलाड़ियों को तराशने का काम केम्प के माध्यम से किया जा रहा है ताकि उज्जैन से भी मेरीकॉम और विजेन्द्र सिंह जैसे बॉक्सिंग खिलाडी निकल कर शहर का नाम रोशन कर सके।

लुढका तापमान, बारिश की संभावना

लगभग एक पखवाड़े से भीषण गर्मी और उमस से जूझ रहे लोगों के लिए थोड़ी राहत मिली है। दिन के अलावा रात के तापमान में भी एक डिग्री की कमी आई है। हालांकि दिन में अभी भी गर्मी और उमस के साथ पारा 40.0 डिग्री बना हुआ है। दिनभर 12 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से उत्तर-पश्चिमी तेज हवा चलती रही। जिसके कारण दिन में तापमान एक डिग्री कम हो गया। अधिकतम तापमान 40.0 डिग्री रहा। तापमान में मामूली कमी आने और तेज हवा चलने के कारण पिछले एक सप्ताह से भीषण गर्मी से जूझ रहे लोगों को थोड़ी राहत रही। इधर रात के तापमान में भी एक डिग्री की कमी आई है मौसम विज्ञान केंद्र भोपाल ने 22 मई के लिए पूर्वानुमान जारी किया है।

एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप के क्वार्टरफईनल में शिव, सुमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -