ब्लैकट्रैक मोटर्स ने शानदार लुक के साथ लाॅन्च किया अपना नया माॅडल
ब्लैकट्रैक मोटर्स ने शानदार लुक के साथ लाॅन्च किया अपना नया माॅडल
Share:

मोटरसाईकिल कम्पनी आज कल एक दूसरे को टक्कर देने में पीछे नही हट रही है और इसी वजह से आये दिन मोटर साइकिल के नये नये माॅडल लाॅन्च कर रही है एक बार फिर से मोटर साइकिल कम्पनी ने एक नया माॅडल लाॅन्च किया है। जो की आज के यूवा पीढ़ी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। Blacktrack BT-02 THRUXMAN नाम की इस बाइक को बनाने वालों ने ब्रिटेन में मोटरसाइकल कल्चर को प्रमोट करने और बाइकिंग के प्रति उत्साही लोगों को समर्पित किया है। इस बाइक के नाम को ट्रायम्फ की बाइक थ्रक्सटन और नॉर्टन की बाइक मैंक्स के नामों को जोड़कर बनाया गया है।

जानकारी के लिए आपको बतादें की बाइक कस्टमाइजेशन फर्म 'ब्लैकट्रैक मोटर्स' ने 1959 Norton Manx बाइक के लुक से इंस्पायर्ड Triumph Thruxton बेस्ड एक ऐसी बाइक कस्टमाइज की है, जो देखने में बेहद खास है। बाइक को काले, लाल और सिल्वर कलर से पेंट किया है, जो कि नॉर्टन की ओरिजिनल मैंक्स बाइक के कलर से मैच करता है।तो चलिए बात करते हैं इन इस नयी बाईक में जानें क्या है खास जो यह ओर बाईक को टक्कर दे रही है-

इसमें Triumph Thruxton 2016 का लिक्विड कूल्ड इंजन लगा है, जो कि 1200सीसी का है। यह 97पीएस की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इस बाईक का शानदार लुक लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है। बाइक के टैंक को एल्युमिनियम का बनाया गया और इसे स्लीक लेदर स्ट्रैपिंग भी दी गई, जो कि इसे काफी हद तक रेट्रो लुक देता है।

अपने शानदार लुक के साथ लाॅन्च की दूकाटी ने बाइक, जानें क्या है इसकी कीमत

जब इस Bike पर नजर आई संजू बाबा की अय्याशी वाली मस्ती

अमित साध की मनपसंद बाइक, चोर के मन भाई

ट्रॉयम्फ ने लॉन्च की '2017 टाइगर एक्स्प्लोरर', कीमत है 18.75 लाख रूपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -