निमकी मुखिया का स्टाइलिश अंदाज नहीं देखा तो क्या देखा
निमकी मुखिया का स्टाइलिश अंदाज नहीं देखा तो क्या देखा
Share:

इन दिनों भारत में टेलीविजन सीरियल सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं ऐसे में कोई शो बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है तो कोई बहुत कम. किसी शो की एक्ट्रेस पर लोगों का दिल आ जाता है तो किसी शो के एक्टर पर. ऐसे में इन दिनों टीवी शो निमकी मुखिया खूब सुर्ख़ियों में हैं इस शो में नजर आने वाली निमकी मुखिया खूब पॉपुलर हो रहीं हैं और उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि जो अभिनेत्री निमकी मुखिया का किरदार निभाती है उनका वास्तविक नाम भूमिका गुरुंग है. जी हाँ, भूमिका गुरुंग अपने बेहतरीन अभिनय के लिए बहुत ज्यादा मशहूर हो गई है और उन्हें दर्शक भी बहुत पसंद कर रहे हैं वह आए दिन अपने अभिनय के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

आपको बता दें कि टीवी पर वह जितनी संस्कारी नजर आती हैं रियल लाइफ में उतनी ही बोल्ड और सेक्सी हैं. जी हाँ, वह आए दिन इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और अपनी सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती हैं. भूमिका अपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण इन दिनों चर्चाओं में हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद की जा रहीं हैं. निमकी उर्फ़ नमकीन कुमारी मुखिया को लोग उनके किरदार और उनकी एक्टिंग के लिए पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि निमकी का हर अंदाज अब फैंस के दिलों में उत्तर रहा है और यहीं कारण है कि वह तेजी से पॉपुलर हो गईं हैं. फिलहाल उनकी इन हॉट तस्वीरों ने सभी को उनकी ओर आकर्षित कर दिया है.

दिल्ली से बहुत प्यार करती है निमकी मुखिया की यह एक्ट्रेस

बिग बॉस 12: बेघर होते ही श्रीसंत पर भड़की नेहा, दीपिका के लिए कही इतनी बड़ी बात

युविका ने शेयर की अपनी शादी की सबसे ख़ास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -