बोल्ड मलाइका की ड्रेस पर बवाल
बोल्ड मलाइका की ड्रेस पर बवाल
Share:

बॉलीवुड की मुन्नी, सलमान की भाभी और अरबाज खान की पूर्व-पत्नी मलाइका अरोरा खान ने अपने खास दोस्‍तों को प्री-क्रिसमस पार्टी दी. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पार्टी कितनी रॉकिंग रही होगी. लेकिन इन सबके बीच होस्‍ट मलाइका ने पार्टी में जो ड्रेस पहनी थी उसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है. इंटरनेट यूजर्स ने मलाइका की ड्रेस पर आपत्ति जताते हुए उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. पार्टी में मलाइका ने मरून कलर की ड्रेस पहनी थी.

इस ड्रेस को लेकर एक इंस्‍टाग्राम यूजर का मानना है कि ड्रेस जरूरत से ज्‍यादा छोटी थी. वहीं कुछ लोगों ने मलाइका को खुद को ढकने की नसीहत भी दे डाली. एक यूजर ने लिखा, 'मलाइका तुम्‍हें खुद को ढकना चाहिए. ज्‍यादातर समय तुम नशे में धुत्त या लगभग नेकेड होती है.' आपको बता दें कि सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान ने पार्टी की तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी और कॉमेंट सेक्‍शन में यूजर्स ने मलाइका को ट्रोल किया.

मलाइका ने भी पार्टी की कुछ तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं. उनकी इस पार्टी में करण जौहर भी शरीक हुए, जिनके साथ उन्‍होंने पाउट वाली सेल्‍फी ली. पार्टी में करीना कपूर खान और करिश्‍मा कपूर का स्‍टाइल और अंदाज एकदम क्‍लासी था. करीना जहां इंडो-जापानी फ्यूजन ड्रेस में नजर आईं, वहीं करिश्‍मा ने पोल्‍का डॉट स्‍कर्ट पहनी हुई थी.

 

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगी भोजपुरी फिल्मों की सनी

डिस्कवरी चैनल पर दिखेगा सनी का जादू

देखिये विरूष्का के Honeymoon की पहली फोटो

बर्फीली वादियों के बीच विरूष्का का हनीमून सेलिब्रेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -