अभी तक बरक़रार है बनारसी साड़ी का जादू
अभी तक बरक़रार है बनारसी साड़ी का जादू
Share:

शादियों का सीजन चल रहा है और अगर आपको लगता है कि बनारसी साड़ियों ऑउटडेटेड हो गई है तो आप गलत है. अभी तक बनारसी साड़ियों का जादू बरक़रार है और आप चाहे तो किसी शादी-पार्टी में बनारसी साड़ी पहन सकती है. लेकिन उससे पहले इसके कलर कॉम्बिनेशन और पहनने के स्टाइल पर खास ध्यान दें, ताकि आप खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ सकें.

मौजूदा ट्रेंड कि बात करें तो आप घनी कढ़ाई वाली बिना बॉर्डर कि बनारसी साड़ी पहन सकती है. रंगों की बात करें तो डीप पिंक, क्रीम या ऑफ़ वाइट, गोल्डन और पेस्टल कलर की बनारसी साड़ियां इन दिनों फैशन में है

आप चाहे तो नार्मल तरीके से साड़ी पहनने की बजाय बंगाली स्टाइल में बनारसी साड़ी पहन सकती है. इससे साड़ी पर किया गया घनी कढ़ाई वाला काम उभर कर नजर आएगा.

अपनी बनारसी साड़ी के लुक को और निखारने के लिए टेंपल जूलरी पहने. यह निश्चित तौर पर आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देगा. शादी के अलावा दूसरे फंक्शन्स जैसे मेहंदी या हल्दी के दौरान आप बंधेज के हल्के पूत के साथ नीली, हरी या सुनहरी रंग की मीनाकारी के काम वाली साड़ी पहन सकती है.

बनारसी साड़ी सदाबहार है. यह हेवी दिखती है लेकिन इसे हर मौसम में पहना जा सकता है. इसलिए गर्मी के मौसम में भी शादियों का दौर बनारसी साड़ी पहनना उपयुक्त रहेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -