बलोच नेता की दो टूक, पाक में है आतंक की फैक्ट्रियां
Share:

नई दिल्ली: जब से प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले से पीओके और बलूचिस्तान का मुद्दा उठाया है तब से बलूचिस्तान में पाकिस्तान का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बारे में पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए बलोच रिपब्लिकन पार्टी (बीआरपी) के नेता शेर मोहम्मद बुगती ने कहा कि पाकिस्तान कोई दूध का धुला देश नहीं है, जो दूसरों पर आरोप लगाता रहता है.

पार्टी के नेता ब्रहमदाग खान बुगती का बचाव करते हुए शेर मोहम्मद बुगती ने कहा, 'पाकिस्तान में आतंकवाद की फैक्ट्रियां हैं, यह कोई दूध का धुला नहीं है.' उन्होंने कहा कि रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने से पहले पाकिस्तान यह सोचे कि उसकी ग्लोबल इमेज क्या है.

उल्लेखनीय है कि बलोच रिपब्लिकन पार्टी के नेता ब्रहमदाग खान बुगती स्वतंत्र बलूचिस्तान आंदोलन की अगुवाई कर रहे हैं. फिलहाल स्विटजरलैंड में रह रहे बुगती के खिलाफ पाकिस्तान सरकार ने इंटरपोल से संपर्क साधा है. पाकिस्तान ने इंटरपोल के जरिए बुगती के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने की कोशिश की है.

बीआरपी नेता ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा था कि वह बलूचिस्तान से दूर रहे, वरना 1971 से भी ज्यादा बुरा हाल होगा. उन्होंने कहा कि बंदूक की नोंक पर बलूचिस्तान पर राज नहीं किया जा सकता.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -