बैडमिंटन खिलाडी किदांबी को ब्रांड एम्बेसडर बनाने की मची होड़
बैडमिंटन खिलाडी किदांबी को ब्रांड एम्बेसडर बनाने की मची होड़
Share:

नई दिल्ली: भारत में बैडमिंटन स्टार के रूप में उभरे किदांबी श्रीकांत की डिमांड अब बढ़ती जा रही है कई कंपनी उनके साथ काम करना चाहती है, 25 जून को ऑस्ट्रेलिया ओपन का ख़िताब जीतकर किदांबी ने लगातार दो सुपर सिरीज टाईटल अपने नाम किया है जो इससे पहले आज तक किसी ने नहीं किया है.  

सिडनी में हुए ऑस्ट्रेलिया ओपन के फाइनल मैच में श्रीकांत ने ओलंपिक चैंपियन चेन लोंग को 22-20, और 21-16 पराजय किया, और इस ख़िताब को अपने नाम किया, वही श्रीकांत 18 जून को इंडोनेशियन ओपन का खिताब भी अपने नाम कर चुके है. बताते चले श्रीकांत वर्ल्ड रैंकिंग में 11वे स्थान पर है. वही उनके इस तरह के परफॉर्मेंस को देखकर यह उम्मीद लगाई जा रही है कि अब वो दिन दूर नहीं जब उनका नाम टॉप -10 में शामिल हो जाएगा. ऐसे में सूत्रों के हवाले से यह ज्ञात हुआ है, इनके प्रदर्शन को देखते हुए बड़ी टायर कंपनी, एक कंज्यूमर गुड और एक बड़ी डिजीटल कंपनी श्रीकांत के साथ काम करने के लिए बेताब है. 

यह बड़ी कम्पनिया श्रीकांत को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाना चाहती है, जिसके लिए वो उन्हें करोड़ो रुपए देने के लिए भी तैयार है. श्रीकांत ने जैसे ऑस्ट्रेलिया ओपन का ख़िताब अपने नाम किया, वैसे ही बड़ी डिजिटल कम्पनियो ने इनके पीआरओ से बात करना शुरू कर दी. 

हमला करने आए और हो गए हादसे का शिकार, 5 की मौत

कनॉट प्लेस में बढ़ेगा पार्किंग शुल्क

दंगल बनी सबसे बड़ी भारतीय फिल्म, कमाए 2000 करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -