'बाहुबली2' का बजट तो बढ़ा है, लेकिन स्टारों की Fees कम
'बाहुबली2' का बजट तो बढ़ा है, लेकिन स्टारों की Fees कम
Share:

'बाहुबली2' यानि Baahubali: The Conclusion फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो गई है व फिल्म के दूसरे पार्ट को भी पूरा होने में 615 दिन लगे है जो की काफी लंबा समय है. जिस प्रकार से फिल्म में इतना समय लगा है तो फिर फिल्म भी कुछ अलग ही हटकर होने वाली है जी हाँ, अब आपको बता दे की अगर आपको लगता है कि 'बाहुबली- द बिगिनिंग' की सक्सेस की वजह से फिल्म के एक्टर्स की खूब कमाई हुई होगी,  तो आप गलत हैं।

इस फिल्म को जो कामयाबी मिली है, उसके मुकाबले में कलाकारों को जो फीस मिली, वो कुछ भी नहीं है। फिल्म 'बाहुबली' के को-प्रॉड्यूसर शोबू यालार्गद्दा ने बताया कि फिल्म के कलाकारों की फीस 'बाहुबली' के पूरे बजट से बहुत कम है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान खुलासा करते हुए कहा कि कलाकारों की फीस के लिए फिल्म के पूरे बजट का बहुत छोटा हिस्सा रखा किया गया था।

'बाहुबली' का सीक्वल 28 अप्रैल को रिलीज होना है। आपको बता दें कि 'बाहुबली- द कन्क्लूजन' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 'बाहुबली' के दोनों भाग 450 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किए गए हैं। इस पर फिल्म 'बाहुबली' के को-प्रॉड्यूसर शोबू यालार्गद्दा ने कहा, "फिल्म के बजट का ज्यादातर खर्च इसे बनाने में लगा। मैं इस बात से खुश हूं कि पैसा बबार्द नहीं हुआ। कलाकारों की फीस फिल्म के कुल बजट से बहुत कम है।"

अल्लू अर्जुन करेंगे चिरंजीवी की इस धांसू फिल्म में कैमियो

धमाकेदार खबर : MLA का चुनाव लड़ेगी हॉट सनी लियोनी, पोस्टर हुआ Viral

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -