'बाहुबली-2' पर फिर से Latest Update
'बाहुबली-2' पर फिर से Latest Update
Share:

Bahubali 2 Updates : 'बाहुबली2' यानि Baahubali: The Conclusion का सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. वैसे भी इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो गई है व फिल्म के दूसरे पार्ट को भी पूरा होने में 615 दिन लगे है जो की काफी लंबा समय है. जिस प्रकार से फिल्म में इतना समय लगा है तो फिर फिल्म भी कुछ अलग ही हटकर होने वाली है जी हाँ, अब आपको बता दे की अगर आपको लगता है कि 'बाहुबली- द बिगिनिंग' की सक्सेस की वजह से फिल्म के एक्टर्स की खूब कमाई हुई होगी.

बाहुबली के पहले भाग के ऐसे बहुत से राज भी है जिन्हें अभी तक कोई भी जान नही पाया है जिसमे प्रमख है कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, आपको बता दे इस फिल्म में हमे अब इसके कलाकार और भी निखरते हुए सभी के सामने आने वाले है. फिल्म के मेन बाहुबली यानि की प्रभाष भी अबकी बार और भी अपने शानदार दमदार लुक में तो वही उनके भाई के रूप में हमे नजर आ रहे विशाल शरीर के मालिक राणा दग्गुबती भी अबकी बार अपने बॉडी बिल्डर वाले लुक में हमे नजर आएँगे फिल्म के सभी कर्ताधर्ताओं ने फिल्म के लिए काफी मेहनत भी की है.

सभी का यह भी मानना है की  यह फिल्म पहले वाली बाहुबली से भी कही ज्यादा कमाई करेगी. फिल्म में हमे खूबसूरत तमन्ना भाटिया का फिर से अलहदा रूप भी नजर आने वाला है. हालांकि, फिल्म के दूसरे भाग की रिलीज के लिए भी दर्शकों के बीच काफी उत्साह है. Baahubali: The Conclusion जो की 28 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है जिसका फेन्स बेसब्री से इंतजार भी कर रहे है.     

बाहुबली 2 के एक बड़े खुलासे के साथ ही ट्रेलर का भी समय तय

बाहुबली के भल्लालदेव का घर भी है काफी भव्य....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -