BSNL लाएगा 1000 mbps की स्पीड, अब जियो को बोलेगे गुड बाय
BSNL लाएगा 1000 mbps की स्पीड, अब जियो को बोलेगे गुड बाय
Share:

भारत में डिजिटल इण्डिया कार्यक्रम के साथ तालमेल बिठाते हुए भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने शुक्रवार को आधुनिक ऑप्टिकल ट्रांसपोर्ट नेटवर्ल्ड (एनजी-ओटीएन) को लांच किया. जो बेहद ही तेज स्पीड की ब्राडबेंड सेवा देगा. टेलिकॉम राज्य मंत्री की माने तो यहाँ एनजी-ओटीएन लांच करते देश में आधुनिक तकनीक फ़ास्ट स्पीड की ब्राडबेंड सेवा देने के लिए बीएसएनएल की सराहना की. वही सिन्हा ने यह बताया की सरकार ने साल 2018 के दिसम्बर तक 2.5 लाख ग्राम पंचायतों में ब्राडबेंड सेवा तथा 1 लाख गावों में ऑप्टिकल फाइबर की कनेक्टिविटी पहुंच के लक्ष्य में जुटेगी.

सिन्हा की माने तो एनजी -ओटीएन देश के 100 शहरो में भी उपलब्ध करवाई जाएगी.  इस प्रयोजना पर 330 करोडो रूपये की लगत आयी है. इस पर बीएसएनएल के प्रबंध डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव ने कंपनी के कुल 11.5 करोड़ ग्राहक है और साथ ही एनजी-ओटीएन के कारण यूजर ही फ़ास्ट इंटरनेट का अनुभव ले पाएंगे. बीएसएनल की यह योजना क्या जियो फाइबर और एयरटेल बोर्डबेंड सेवा को टक्कर दे पायेगी. अपने रॉय कमेंट में अवशय बताये.  
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Xolo का कम बजट में बेहतरीन फीचर वाला नया स्मार्टफोन

एक Nokia 3310 (2017) ऐसा भी, बस कीमत मत पूछना !

इस फोन में सभी भारतीय भाषाओं के लिए मौजूद है एक अलग ही फीचर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -