BSNL लाया कॉम्बो ऑफर जल्दी कीजिये ऑफर छूट ना जाये !
BSNL लाया कॉम्बो ऑफर जल्दी कीजिये ऑफर छूट ना जाये !
Share:

भारतीय संचार निगम लिमिटेड कंपनी ने हालही में अपने दो नये रिचार्ज को मार्केट में उतारा है. कंपनी की माने तो इस रिचार्ज इस दूसरी टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी को अच्छी टक्कर मिलने वाली है. इन कॉम्बो पैक में शामिल है. 786 रिचार्ज एव 599 रूपये वाला रिचार्ज. सबसे पहले बात करते है, 786 रूपये के रिचार्ज की तो इस रिचार्ज पर उपभोक्ता को 3 जीबी का डाटा मिलेगा. इसके अलावा यूजर के प्रीपेड नंबर पर 786 रूपये का बैलेंस भी दिया जायेगा. जो वॉइस कॉल के लिए रहेगा. कंपनी ने इस पैक की वैधता 90 दिनों के लिए लिए दी है. जिसके बाद यूजर एसएमएस और देता खपत नहीं कर सकेंगे. 

दूसरी और 599 रूपये वाले बीएसएनएल प्लान पर यूजर को 507 रूपये का बैलेंस मिलेगा. इसके इस्तेमाल हर किस्म की जरुरत के लिए किया जायेगा. इसके अलावा 279 रूपये का बैलेंस वॉइस कॉल के लिए रहेगा.  कुल मिलकर 786 रूपये का फायदा होगा. इस रिचार्ज पर कंपनी की तरफ से कोई डाटा ऑफर नहीं किया जायेगा. मजे की बात यह है कि 279 रूपये के बैलेंस को 30 दिनों के अंदर ही उपयोग में लेना होगा. उसके बाद वह अपने आप रद्द हो जायेगा. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

बस करे एक मिस्डकॉल, हो जायेगा आपके मोबाइल पर 500 का रिचार्ज

बीएसएनएल ने दिया ईद के मौके पर विशेष ऑफर !

BSNL का जियो पर 444 का वार, ग्राहकों को कितना पसन्द आएगा, जानिए !

Idea 4G का धमाकेदार ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -